लिंक्डइन इस महीने के अंत में ऑडियो कार्यक्रम शुरू करेगा


लाइव ऑडियो फीचर लिंक्डइन ने पुष्टि की कि यह पिछले साल काम कर रहा था, कथित तौर पर इस महीने के अंत में कंपनी के नए इवेंट प्लेटफॉर्म के हिस्से के रूप में बीटा में शुरू होगा। Microsoft के स्वामित्व वाले लिंक्डइन ने पिछले मार्च में कहा था कि वह “आपकी पेशेवर पहचान से जुड़ा एक अनूठा ऑडियो अनुभव बनाने के लिए शुरुआती परीक्षण कर रहा था।” के अनुसार टेकक्रंच, लिंक्डइन के ऑल-वर्चुअल इवेंट प्लेटफॉर्म में अंततः मॉडरेट पैनल-शैली की चर्चाएं, गोलमेज सम्मेलन और फायरसाइड चैट शामिल होंगे, प्रारूपों को इवेंट होस्ट के लिए छोड़ दिया जाएगा।

वर्चुअल इवेंट लिंक्डइन के इन-हाउस टूल्स पर बनाए जाएंगे, और इवेंट के प्रतिभागी संभावित रूप से लाइव इवेंट के दौरान और बाद में एक-दूसरे के साथ बातचीत करने में सक्षम होंगे। वीडियो संस्करण बाद में वसंत ऋतु में उपलब्ध होने की उम्मीद है। टेकक्रंच रिपोर्ट करता है कि ऑडियो चैट सुविधाओं के साथ अन्य कंपनियों के विपरीत, जैसे कि ट्विटर के स्पेस, लिंक्डइन में टिकट वाली घटनाओं को शामिल करने की योजना नहीं है, जहां आयोजक पहुंच के लिए शुल्क ले सकते हैं। लिंक्डइन ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया कगार।

जबकि क्लबहाउस ने अपने आमंत्रण-केवल ऑडियो कार्यक्रमों के साथ महामारी के दौरान एक बड़े दर्शकों को आकर्षित किया (यह अब सभी के लिए खुला है, यहां तक ​​​​कि इसमें शामिल होने के निमंत्रण के बिना भी), हाल के महीनों में स्थापित सामाजिक प्लेटफार्मों के प्रतियोगियों द्वारा इसकी देखरेख की गई है। ट्विटर ने 2020 के दिसंबर में सीमित दर्शकों के लिए अपने स्पेस का परीक्षण शुरू किया (और इसे पिछले साल अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध कराया); Spotify ने अपना लाइव ऑडियो ऐप पेश किया, ग्रीनरूम, और Facebook ने जून में अपने लाइव ऑडियो रूम जोड़े; और डिस्कॉर्ड ने पिछले मार्च में अपने स्टेज चैनल लॉन्च किए।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks