Lock Upp: पूनम पांडे ने ‘लॉक अप’ में कंटेस्टेंट्स को किया सिडयूस, Kangana Ranaut बोलीं- हमको भी ट्रेनिंग दो


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के हाल ही एपिसोड में खूब रोमांच और एंटरटेनमेंट देखने को मिला। कंगना के शो को लॉन्च हुए करीब 19 दिन हो चुके हैं और इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह ओटीटी स्पेस में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चुका है। ‘लॉक अप’ के लेटेस्ट एपिसोड में जहां कुछ कंगना ने कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास की, वहीं वह पूनम पांडे (Poonam Pandey) से इम्प्रैस दिखीं। दरअसल पूनम पांडे ने हाल ही एक टास्क के दौरान शो के मेल कंटेस्टेंट्स को सिड्यूस किया था। पूनम पांडे के इस seductress अवतार ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि कंगना को भी हैरान कर दिया।

कंगना रनौत तो पूनम पांडे की इस आर्ट की फैन हो गईं उनकी तारीफ करते हुए बोलीं, ‘आपका जो ऐक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था।’ कंगना ने पूनम की तारीफ करते हुए आगे कहा कि वह भी मानती हैं कि सिड्यूस करना एक कला है जो प्राचीन काल में महिलाओं को सिखाई जाती थी।


Lock Upp: कभी 60 ₹ की दिहाड़ी पर काम करते थे Munawar Faruqui, कॉमिडी ने बदल दी दुनिया
पूनम पांडे अपनी तारीफ सुनकर शरमा जाती हैं। तब कंगना उनसे कहती हैं, ‘आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए। हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे। हमको भी ट्रेनिंग दो।’ दरअसल कंटेस्टेंट्स को हाल ही एक टास्क दिया गया था। इसमें पूनम पांडे को सिड्यूस करने वाली एक प्रिंसेज का रोल दिया गया था। टास्क में पूनम ने करणवीर बोहरा से लेकर अली मर्चेंट, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा को सिड्यूस करने की कोशिश की। इस टास्क में सारा खान भी थीं।

Kangana Ranaut praises Poonam Pandey

कंगना रनौत ने की पूनम पांडे की तारीफ



image Source

Enable Notifications OK No thanks