विदेश में भी नहीं थम रहे देशवासियों के आंसू, The Kashmir Files देखने के लिए कनाडा में थियेटर्स के बाहर लगी लंबी लाइन


विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की चर्चा सिर्फ देश ही नहीं, विदेश में भी हो रही है। कनाडा में इंडियन कम्युनिटी (Indian community in Canada) ने ये फिल्म देखी तो थियेटर्स में मौजूद लोग इमोशनल हो गए। घाटी में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता की कहानी को बड़े पर्दे पर देख उनके आंसू नहीं थमे। उन्होंने ऐसी मूवी बनाने के लिए विवेक का शुक्रिया भी अदा किया।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, 990 में कश्मीरी पंडितों के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कनाडा में स्क्रीनिंग हुई। टोरंटो में बसा भारतीय समुदाय, फिल्म देखने के बाद भावुक हो गया। कई दर्शक रोते नजर आए और फिल्ममेकर को धन्यवाद कहा। वहां पर भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। लोग फिल्म देखने के लिए थियेटर्स के बाहर लाइन में खड़े थे।

विवेक ने भी शेयर किए वीडियो
विवेक अग्निहोत्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग जगहों के वीडियो शेयर किये हैं, जहां लोगों की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। वो फिल्म देखने के बाद इमोशनल हो रहे हैं।

11 मार्च को हुई थी रिलीज
इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने अहम भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मार्च को थियेटर्स में रिलीज हुई। इस फिल्म का बजट बहुत कम है, लेकिन जबरदस्त सफलता मिलने के बाद इसने दोगुनी से भी ज्यादा कमाई कर ली है।

The Kashmir Files

image Source

Enable Notifications OK No thanks