LSG vs RCB: रजत नाम सुनके सिल्वर समझा क्या? गोल्ड है मैं, शतक के बाद फैंस ने पाटीदार को बताया स्टार


कोलकाता. रजत पाटीदार (Rajat Patidar) एक पारी से टी20 के बड़े स्टार बनकर उभरे हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एलिमिनेटर के मुकाबले में नाबाद 112 रन की आक्रामक पारी खेली. उनके प्रदर्शन के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने 208 रन का विशाल लक्ष्य रखा है. वे टी20 लीग के प्लेऑफ में शतक लगाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी भी बने. उन्होंने पारी में 19 बाउंड्री लगाई. यह मैच हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. वहीं जीतने वाली टीम क्वालिफायर-2 में 27 मई को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. गुजरात टाइटंस की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाना है.

रजत पाटीदार के शतक के बाद एक फैंस ने लिखा, रजत नाम सुनके सिल्वर समझा क्या? गोल्ड है मैं. यह डायलॉग पुष्पा फिल्म का है, जो काफी चर्चित है. वहीं पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि रजत पाटीदार, क्या पारी है. पार्टी दार. वहीं पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी रजत को बधाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि रजत ने काफी अच्छी हिटिंग की. उन्हें दिनेश कार्तिक का अच्छा साथ मिला. यह एक अच्छा स्कोर है. लेकिन मैच के नजदीकी होने की संभावना है.

प्रसाद ने कहा- क्या रिप्लेसमेंट मिला है

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि आरसीबी को रजत पाटीदार के रूप में क्या रिप्लेसमेंट मिला है. उन्होंने एलिमिनेटर में शानदार पारी खेली. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि लखनऊ की टीम ने खराब फिल्डिंग की. इस कारण आारसीबी की टीम 200 से अधिक का स्कोर बनाने में सफल रही. उन्होंने दिनेश कार्तिक को भी मौका दिया.

LSG vs RCB: रजत पाटीदार आरसीबी की ओर से प्लेऑफ में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी, रचा इतिहास

LSG vs RCB: कोहली फेल, ऑक्शन में जिसे नहीं खरीदा, उसने आरसीबी की ओर से मचाया कोहराम

रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक ने अंतिम 5 ओवर में 84 रन बनाकर टीम का स्कोर 4 विकेट पर 207 रन तक पहुंचाया. रजत 54 गेंद पर 112 रन बनाकर नाबाद रहे. 12 चौका और 7 छक्का लगाया. यह उनके टी20 करियर का पहला शतक है. वहीं कार्तिक 23 गेंद पर 37 रन बनाकर अंत तक डटे रहे.

Tags: IPL, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks