Mahesh Babu आखिर फिल्मों और सोशल मीडिया पर क्यों नहीं होते Shirtless? सुपरस्टार ने बताई बड़ी वजह


टॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu) दक्षिण भारतीय सिनेमा (South Film Industry) के सबसे बड़े और सबसे प्रभावशाली सितारों में से एक हैं. महामारी के बाद से उन्होंने ‘सरकारू वारी पाटा’ से शानदार कमबैक किया है जिसे लेकर दर्शकों का मिला-जुला रेस्पांस आया हैं. हालांकि इससे पहले उन्होंने पास्ट में कई तरह की बेहतरीन फिल्में दी हैं. ‘सरिलरु नीकेवरु’ (Sarileru Neekevvaru) स्टार एक्टिंग के अलावा अपनी अमेजिंग टोंड बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. महेश बाबू के डेली रूटीन में इंटेस वर्कआउट शामिल है और वे डेली ही जिम में पसीना बहाते हैं. यहां तक ​​​कि उनके ट्रेनर ने भी खुलासा किया है कि जब एक्सरसाइज करने की बात आती है तो महेश को कड़ी मेहनत करना पसंद है.

Mahesh Babu को नहीं पसंद बॉडी को फ्लॉन्ट करना

Buffed-up body और सिक्स एब्स होने के बावजूद, महेश बाबू कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करना पसंद नहीं करते हैं. जबकि वहीं दूसरे स्टार्स के लिए अपने गठीले शरीर को दिखाना आम बात है लेकिन SPV स्टार फिल्मों में भी शर्टलेस होने से इनकार करते हैं और वे ऐसा करने के खिलाफ हैं. 2014 की फिल्म 1 नेनोक्कादीन (Nenokkadine) एक मात्र फिल्म है जिसमें उन्होंने अपनी रिप्ड बॉडी को दिखाया था लेकिन फिर कभी नहीं.

Mahesh Babu ने बताया 6 एब्स न दिखाने का कारण

कई तेलुगू निर्देशक अपनी फिल्मों में महेश बाबू के शर्टलेस सीन्स को शूट करना चाहते थे, लेकिन हर बार अभिनेता ने इसे नकार दिया. इसके पीछे का कारण यह बताया जाता है कि अभिनेता को अपने बॉडी का प्रयोग करके किसी फिल्म की मार्केटिंग करना पसंद नहीं है. स्टार के बारे में बात करते हुए, उनका नाम बार-बार भारत के सबसे मोस्ट डिजायरेबल मैन की लिस्ट में जोड़ा गया है. इतना ही नहीं साल 2013 की लिस्ट में महेश बाबू ने ऋतिक रोशन, शाहरुख खान और सलमान खान को भी पछाड़ दिया था.

2 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे महेश बाबू

बात अगर महेश बाबू के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो उनके पास निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट है. दोनों इससे पहले खलेजा और अठाडु में काम कर चुके हैं. साथ ही वे बाहुबली और आरआरआर फेम राजामौली की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसके टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

image Source

Enable Notifications OK No thanks