आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग डेट पर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या अप्रैल में होगी


बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रणबीर और आलिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस अब चाहते हैं कि दोनों जल्ज ही शादी के बंधन में बंध जाएं. जिसकी वजह से आए दिन उनकी शादी की डेट सामने आती रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. इस पर आलिया के पिता महेश भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी अप्रैल में होने पर चुप्पी तोड़ी है.

रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन ने हाल ही में रणबीर और आलिया की अप्रैल में शादी होने से इनकार किया था. अब महेश भट्ट ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में आलिया ऐर रणबीर की शादी पर बात की है. जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह ठहरा दिया है. महेश भट्ट ने कहा कि यह सब अफवाहें पिछले पता नहीं कितने दिनों और सालों से चल रही हैं.


रीमा जैन ने कही थी ये बात
रणबीर की बुआ रीमा जैन से भी रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया था. उन्होंने कहा था कि हम लोगों ने कुछ प्रिपेयर ही नहीं किया तो शादी कैसे इतनी जल्दी होगी. अगर ये सच होगा तो हमारे लिए शॉकिंग होगा. शादी जरुर होगी लेकिन कब ये नहीं पता.

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म करके वाराणसी से मुंबई वापस आ गए हैं. वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर रहे थे. ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग 5 साल बाद पूरी हुई है. अयान ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर पोस्ट शेयर किया था. ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: पटौदी के लाडले सैफ अली खान ने जब लिए अमृता से 100 रुपये उधार, मजेदार था इनके रिश्ते से जुड़ा ये किस्सा

कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks