Major Movie Fans Review: ‘मेजर’ संदीप उन्नीकृष्णन बन दर्शकों के दिलों पर छाए Adivi Sesh, बताया शानदार; मिली तारीफें


‘मेजर’ (Major Movie) 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जो भारतीय जीवनी पर आधारित एक्शन ड्रामा है. फिल्म के लीड स्टार अदिवि सेष (Adivi Shesh) हैं और उन्होंने ही इसे अब्बूरी रवि और अक्षत अजय शर्मा के साथ मिलकर लिखा है. फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का (Shashi Kiran Tikka) ने किया है और इसे जी.महेश बाबू एंटरटेनमेंट्स की ओर से प्रोड्यूस किया गया है. ये फिल्म तेलुगू और हिंदी में एक साथ एक द्विभाषी शॉट (bilingual shot) है और 2008 के मुंबई हमलों (Mumbai Terror Attack) में शहीद हुए सैन्य अधिकारी ‘मेजर’ संदीप उन्नी कृष्णन (Sandeep Unnikrishnan Biopic) के जीवन को पर्दे पर दर्शाती है. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे देखने के बाद दर्शकों को शानदार रिव्यू आ रहे हैं.

कितना होगा Major का पहले दिन का कलेक्शन?

अदिवि सेष ने इस फिल्म के जरिए स्क्रिप्टिंग करने के साथ-साथ Titular किरदार निभाकर हिंदी में अपनी शुरुआत की है. फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar), शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala), प्रकाश राज (Prakash Raj), रेवती (Revathi) और मुरली शर्मा (Murali Sharma) को फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है. मालूम हो कि इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से किया गया था और थिएटर्स में इसके टिकिट के प्राइज भी कम किए गए हैं, ताकि अधिक-अधिक से दर्शक इसे देख सकें. फिल्म को 70-80 करोड़ की लागत से बनाया गया है. वहीं बात अगर इसके फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर करें तो अनुमानित कारोबार इसका 15-20 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

एक्शन ड्रामा है मेजर फिल्म

मेजर के निर्माता (Major Movie) 24 मई से जनता की राय के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन हैं चूंकि अदिवि इसमें एक जांबाज एनएसजी कमांडो के किरदार में हैं लिहाजा इसे एक एक्शन ड्रामा भी बताया जा रहा है. जहां एक निश्चित समय के बाद बंदूकें और बम आदर्श बन जाते हैं और फिल्म में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन हैं. फिल्म के लीड एक्टर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इसे देशभक्ति वाली एक बेहतरीन मूवी बता रहे हैं. फिल्म को देख हर किसी की आंखें नम हो रही हैं.

Also Read: ‘Major’ अभिनेता Adivi Sesh को NSG से मिला ब्लैक कैट कमांडो मैडल, अभिनेता ने बताया ऑस्कर से ज्यादा कीमती

मेजर पर यूजर्स का रिएक्शन

Venky Reviews ने लिखा, #मेजर ओवरऑल एक अच्छा फर्स्ट हाफ और आखिरी 40 मिनट बहुत अच्छे हैं. उन्होंने बीजीएम, प्रोडक्शन वैल्यू और सिनेमैटोग्राफी को टॉप पायदान पर बताया. साथ ही इसे थिएटर में देखने पर जोर दिया.

@GREATCHANDU1 ने लिखा, #MajorTheFilm का फर्स्ट हाफ शानदार है और सेकेंड हाफ भी एक्सीलेंट है…क्लाइमेक्स बहुत इमोशनल है..
@आदिविशेश का प्रदर्शन असाधारण है….क्या कमाल का अभिनय किया है..इस फिल्म के लिए मेरी रिव्यू 4.25/5 🔥🔥🔥🔥#Major #MajorSandeepUnnikrishnan #MajorTheMovie #MajorOnJune3rd #Major


@madhurasreedhar ने लिखा, #मेजर देखी.. एक शानदार और आदिवि का उत्कृष्ट प्रदर्शन.. आप पर बहुत गर्व है मेरे भाई! @SashiTikka का शानदार निर्देशन और पूरी टीम को हार्दिक बधाई…

@AbhishekOfficl ने लिखा, देशभक्ति जगाने वाली फिल्म जो मैंने हाल के दिनों में देखी है, मैं भावुक हो गया हूं. अवॉर्ड विनिंग एक्टर अदिवि सेष का दिल दहला देने वाला चरमोत्कर्ष (Heart wrenching climax) प्रदर्शन….हाइ प्रोडक्शन वैल्यू….इसी तरह सैकड़ों लोग फिल्म को सराह रहे हैं और अदिनि अपनी पहली हिंदी फिल्म से उत्तर भारत के लोगों के दिलों पर छा गए हैं.

ट्विटर पर #MajorTheFilm के हैशटैग से फिल्म ट्रेंड कर रही है, जहां पर हजारों की संख्या में रिट्वीट हो चुके हैं और लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

शहीद संदीप उन्नीकृष्णन से बड़े फैन हैं अदिवि

बता दें कि अभिनेता अदिवि खुद भी 26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के साहस और कहानी से मोहित हो गए हैं क्योंकि उन्होंने पहली बार 2008 में सैन फ्रांसिस्को में एक समाचार चैनल पर बाद के पासपोर्ट आकार की तस्वीर देखी थी. आदिवि संदीप के प्रशंसक रहे हैं और और हर समाचार क्लिपिंग को कलेक्ट करते. तभी उनके दिमाग में इसकी स्क्रिप्ट लिखने की बात आई और फिर उन्होंने वास्तविक जीवन के हीरो की प्रशंसा तीन घंटे लंबे एक्शन ड्रामा मेजर में दर्शाई.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, Major



image Source

Enable Notifications OK No thanks