अर्जुन कपूर की मस्क्युलर बॉडी देख खुद को रोक नहीं पाईं मलाइका अरोड़ा, कर दिया ऐसा कमेंट


बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल हैं जो अपने लव लाइफ को काफी पर्सनल रखते हैं. वहीं दूसरी तरफ फ़िल्मी दुनिया में कुछ ऐसे भी लव बर्ड्स हैं जो बेबाक तरीके से पब्लिक प्लेटफार्म पर अपने प्यार का इज़हार करते हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अपने इश्क़ के लिए खूब मशहूर हैं. दोनों की मोहब्बत की दास्तां अक्सर सुर्ख़ियों में होती है. एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है.

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिस पर मलाइका ने ऐसा कमेंट किया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर जिम में नजर आ रहे हैं और अलग-अलग तरह के वर्कआउट कर रहे हैं. अर्जुन की मस्क्युलर बॉडी पर उनकी मेहनत साफ नजर आ रही हैं.




वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये रेस नहीं है बल्कि एक जर्नी है’. अर्जुन के इस वीडियो पर फैंस से लेकर कई सारे सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. ऐसे में उनकी शानदार टोन्ड बॉडी और बड़ी मसल्स देख मलाइका अरोड़ा भी खुद को रोक नहीं सकीं और आउट ऑफ कंट्रोल होकर उन्होंने वीडियो पर कमेंट कर दिया. आप देख सकते हैं मलाइका ने अर्जुन की वीडियो पर बाइसेप्स का इमोजी पोस्ट किया है. मलाइका का यह कमेंट वायरल हो रहा है और सभी का ध्यान खींच रहा है. बताते चलें कि, मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के पोस्ट पर इस तरह का पहले भी कमेंट कर चुके हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए इश्क़ ज़ाहिर करते हुए दिखाई देते हैं. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब तो इनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

यह भी पढ़ें- अनिल कपूर का ऑनस्क्रीन बेटा अब हो गया है गबरू नौजवान, इन फिल्मों में कर चुका है काम

मिस्टर इंडिया की छोटी सी टीना यानी Huzaan Khodajii अब हो गई हैं प्रिटी वुमन, पहचानना है मुश्किल

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks