अपनी पसंद के कपड़ों को लेकर मलाइका अरोड़ा को बनाया निशाना; लेकिन क्या बड़ी बात है – टाइम्स ऑफ इंडिया


मलाइका अरोड़ा अपने बेबाक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री कल एक बार फिर सुर्खियों में आई जब वह अपने कुत्ते कैस्पर को कल पड़ोस में टहलने के लिए ले गई और उसकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

मुंबई की सड़कों पर स्वेटशर्ट और ट्रैक पैंट में मलाइका ने जमकर बरसे। यह कुछ नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने उसी के लिए अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”ब्रा पहनना पसंद नहीं?” तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ”बेशर्म महिला”. एक नेटिजन ने लिखा, ”बिना सिंगल ब्रा के डबल मास्क…”

कुछ अन्य एक्ट्रेस के समर्थन में सामने आए। एक यूजर ने मलाइका के बचाव में लिखा, ”उसने कुछ गलत नहीं किया. कई लोगों के लिए ब्रा असहज होती हैं.

ट्रोलिंग की बात करें तो मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर निशाने पर रहती हैं। यह पहली बार नहीं है जब उनके कपड़ों की पसंद के लिए उनकी आलोचना की गई है। पपराज़ी की पसंदीदा होने वाली अभिनेत्री को अतीत में उनके टॉप और चड्डी के बीच उनके मध्य भाग पर दिखाई देने वाले खिंचाव के निशान के लिए भी ट्रोल किया गया था।

कुछ दिन पहले मलाइका अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आने के बाद चर्चा में थीं। अटकलों पर विराम लगाते हुए, अर्जुन ने उनके साथ एक मिरर सेल्फी साझा की और इसे कैप्शन दिया, ” छायादार अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। लोगों के लिए मंगल कामना। तुम लोगों से प्यार,”

टाइम्स दृष्टिकोण: क्या पहनें और क्या न पहनें यह एक व्यक्तिगत पसंद है। अगर कोई हर चीज पर आराम को चुनता है तो इससे किसी को कोई नुकसान नहीं होता है। और यह किसी और की व्यक्तिगत पसंद पर टिप्पणी करने का स्थान नहीं है।

एक नेटिजन का कहना है कि मलाइका अरोड़ा को बेरहमी से मॉर्निंग वॉक पर बेरहमी से ट्रोल किया जाता है, 'डबल मास्क विदाउट सिंगल ब्रा...'

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks