मलयालम एक्टर सरथ चंद्रन की 37 की उम्र में मौत, पुलिस को सुसाइड की आशंका


मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, केरल के यंग एक्टर सरथ चंद्रन शुक्रवार को अपने घर पर मरे हुए पाए गए। पुलिस को संदेह है कि एक्टर ने जहर खाकर सुसाइड किया है। केरल के 37 वर्षीय एक्टर ‘अंगमली डायरीज’, ‘कूडे’ और ‘ओरु मैक्सिकन अपराथा’ सहित कई फिल्मों में दिखाई देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई ऐड्स में भी काम किया है। उनके परिवार में उनके माता-पिता और एक छोटा भाई है।

को-एक्टर ने जताया शोक
एक्टर शरथ चंद्रन के निधन के बाद इंटरनेट पर उनके फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं। 37 वर्षीय एक्टर ने अपनी फिल्म ‘अंगामाली डायरीज’ से प्रसिद्धि हासिल की और उनकी अन्य फिल्मों में ‘कूडे’, ‘ओरु मैक्सिकन अपराथा’ शामिल हैं। एक्टर एंटनी वर्गीज ने ‘अंगमाली डायरीज’ से सरथ चंद्रन की तस्वीरें शेयर कीं और लिखा आरआईपी ब्रदर।’

पहले फर्म में काम फिर फिल्में
कोच्चि के रहने वाले सरथ चंद्रन ने पहले एक आईटी फर्म में काम किया और फिर डबिंग कलाकार के रूप में फिल्म में भी काम किया। उन्होंने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘अनीस्या’ से अभिनय की शुरुआत की। सारथ की अंगमाली डायरीज के को-एक्टर एंटनी वर्गीज के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही ज्यादातर लोगों को पता चला कि सरथ अब नहीं रहे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks