Acharya OTT Release: राम चरण और चिरंजीवी की ‘आचार्य’ जल्द होगी OTT पर रिलीज


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण (Chiranjeevi and Ram Charan) की फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) 29 अप्रैल को वर्लडवाइड 2000 थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। चार दिन पहले से ही इस फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो गई थी। नतीजन पहले ही दिन 25 करोड़ की ( (Acharya 1st day Collection) कमाई कर इसने बाकी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे दी है। खैर, अब ये फिल्म जल्द ही OTT पर भी रिलीज की जाएगी। जिसके बारे में आने वाले कुछ हफ्तों में पता चल जाएगा। कोराताला शिवा (Acharya Director Koratala Siva) द्वारा निर्देशित, इस स्पेशल फैमिली फिल्म मे पिता और बेटे की दमदार जोड़ी देखने को मिल रही है। फैन्स भी इन्हें साथ देखकर खूब पसंद कर रहे हैं।

थिएटर्स में रिलीज होने के बाद इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने की हालांकि पूरी तैयारी हो गई है। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Vide0) ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं। चिरंजीवी और राम चरण स्टारर ये मूवी अमेजन प्राइम पर थिएटर्स में रिलीज के तीन हफ्ते बाद स्ट्रीम होगी। रिपोर्टस की मानें तो ये मई के अंत तक तो आ जाएगी। जिसका लुफ्त दर्शक घर बैठे भी उठा सकेंगे। बता दें कि प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ (Radhe Shaym) के बाद ये तेलुगु OTT स्पेस में दूसरी बड़ी फिल्म होगी।

वीडियो: Ram Charan से मिलने के चक्कर में मंदिर की रेलिंग फांद गए फैंस, बाइक रैली निकाल यूं किया शानदार स्वागत
Chiranjeevi को इस ‘भेदभाव’ ने कर दिया था आहत, दिल्ली में हुई 33 साल पुरानी घटना का अब किया खुलासा
फिल्म ‘आचार्य’ के कास्ट ने ली इतनी फीस
‘आचार्य’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसमें चिरंजीवी और राम चरण के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)समेत अन्य अहम किरदारों में हैं। बॉलिवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 140 करोड़ रुपये लगाए हैं। वहीं, मेगा स्टार चिरंजीवी ने 50 करोड़, राम चरण ने 10 करोड़, सोनू सूद ने 4 करोड़, पूजा हेगड़े ने 1 करोड़ चार्ज किए हैं। वहीं, फिल्म का डायरेक्टर कोरताला शिवा ने 25 करोड़ लिए हैं।

ऐश्वर्या राय की भी फिल्म आएगी OTT पर
इसके पहले ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की भी तमिल एपिक फिल्म Ponniyin Selvan प्राइम वीडियो पर रिलीज होने की बात सामने आई थी। बताया गया था कि प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ देकर मूवी के राइट्स खरीद लिए हैं और जल्द ही ये अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो जाएगी। फिल्म में जयम रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिषा जैसे ऐक्टर्स दिखाई देंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks