फोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचानने में बड़े-बड़े धुरंधर हुए फेल


बचपन के वो दिन जिंदगी के सबसे सुनहरे पल होते हैं.  बचपन में खुश होने के लिए बड़ी-बड़ी खुशियों का इंतजार नहीं करना पड़ता. एक छोटी सी चीज भी चेहरे पर खुशी ला दिया करती थी. ऐसे में हमने सोचा क्यों ना आपके लिए भी एक खुशी का मौका ला दिया जाए और इस नन्हीं सी बच्ची की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर आपके साथ एक गेम खेला जाए. यूं तो भाभी जी घर पर हैं के हर किरदार दर्शकों को खूब एंटरटेन करते नजर आते हैं. ऐसे में हमने सोचा जब यह छोटे पर्दे पर आपको इतना हंसाते हैं तो यकीनन इनकी बचपन की तस्वीर देखकर आपके चेहरे पर तो खिलखिलाती सी मुस्कान जरूर आ जाएगी. बस आपको यह जानना है कि फोटो में दिख रही यह बच्ची आखिर है कौन.

 

अगर आप नहीं जानते तो टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं . हम आपके लिए इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लाए हैं, तो हम आपको इनके नाम से कैसे अंजान रख सकते हैं. फोटो में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची आपकी फेवरेट भाभी अंगूरी भाभी हैं. जी हां इस तस्वीर को खुद शुभांगी अत्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. साथ ही अपने फैंस को अपनी बचपन की एक झलक दिखाई थी.

शुभांगी अत्रे की बचपन की तस्वीर

फैंस ने जबसे शुभांगी अत्रे की बचपन की तस्वीर देखी है वह इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. साथ ही साथ इस फोटो पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. शुभांगी अत्रे जितनी खूबसूरत पर्दे पर नजर आती हैं उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत उनकी बचपन की यह तस्वीर है. सोशल मीडिया पर इन दिनों  बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स की बचपन की तस्वीर शेयर करने का चलन काफी बढ़ गया है. ऐसे में हम हर दिन की तरह आपके लिए आपके चहीते सितारों की तस्वीर लेकर हाजिर रहते हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks