शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आर माधवन और करण जौहर समेत कई स्टार्स आए एक साथ नजर, वजह है खास


आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के सेट से धमाकेदार तस्वीर सामने आई है और आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। ये तस्वीर इसीलिए फैंस को खास लगी है क्योंकि एक ही फ्रेम में कई लीजेंड नजर आ रहे हैं। जी हां, इस वायरल हो रही तस्वीर में आर माधवन, अयान मुखर्जी, करण जौहर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर जैसे स्टार्स दिख रहे हैं। आइए इस तस्वीर और इससे जुड़ी बात आपको भी बताते हैं।

इंस्टाग्राम पर स्टार्स के फैन क्लब ने इस तस्वीर को पोस्ट किया है। ये फोटो आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के सेट की बताई जा रही है। शाहरुख खान का इस फिल्म में कैमियो है। जब वह अपने हिस्से का शूट करने पहुंचे तो ये फिल्म तभी कैप्चर की गई थी।

इस तस्वीर की खास बात ये है कि ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ की टीम के साथ साथ ब्रह्मास्त्र की टीम भी नजर आ रही है। करण जौहर, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने भी Shah Rukh Khan व साइंटिस्ट नंबी नारायण से मुलाकात की। फिलहाल इस खास फोटो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Rocketry Twitter Review: ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ की ट्विटर पर जमकर तारीफ, फैंस बोले- आर माधवन को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड
Rocketry: The Nambi Effect को R Madhavan ने ही लिखा व डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा साउथ ऐक्टर सूर्या का भी कैमियो है। बता दें बीते शुक्रवार रॉकेट्री सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दो दिन में फिल्म धीमी रफ्तार से कमाई करती नजर आ रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks