MI vs DC: ईशान किशन का जमकर बोला बल्ला, मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 178 रन का लक्ष्य


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के युवा ओपनर ईशान किशन (Ishan Kisha) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL-2022) के दूसरे मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मुकाबले (MI vs DC) में अर्धशतक जड़ा. मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाए और दिल्ली को जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य मिला. ईशान किशन 81 रन बनाकर नाबाद लौटे. उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 41 रन का योगदान दिया.

ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीता और मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन ने टीम को तेज शुरुआत दी और 5 ओवर में ही टीम का स्कोर 48 रन पहुंचा दिया. टीम ने 5.5 ओवर में 50 रन पूरे किए. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (41) को अर्धशतक बनाने से रोका. उन्होंने अपने दूसरे (पारी के 9वें) ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित को रोवमैन पॉवेल के हाथों कैच कराया. रोहित ने 32 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के जड़े. रोहित और ईशान ने 67 रन की ओपनिंग साझेदारी भी की.

कुलदीप ने फिर अपने अगले ओवर में अनमोलप्रीत सिंह (8) को भी पवेलियन भेजा जिन्हें ललित यादव ने लपका. फिर तिलक वर्मा ने कमलेश नागरकोटि की लगातार गेंदों पर 2 चौके जड़े. उन्होंने खलील अहमद के पारी के 15वें ओवर की पहली गेंद को भी बाउंड्री पार भेजा लेकिन अगली गेंद पर पृथ्वी शॉ को कैच थमा बैठे. तिलक ने 15 गेंद खेलीं और 3 चौकों की मदद से 22 रन बनाए.

Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2022, MI vs DC Live Score, Mumbai indians



image Source

Enable Notifications OK No thanks