Microsoft सॉफ़्टवेयर समुद्री डाकुओं को Office पर 50 प्रतिशत छूट के साथ लुभाता है


डिजिटल बदमाशों को अपराध के जीवन से दूर करने के लिए एक साहसिक बोली में, Microsoft पायरेटेड संस्करणों का उपयोग करने वाले कुछ लोगों को अपने ऑफिस सूट पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है। घक्स रिपोर्टों कि पायरेटेड ऑफिस ऐप्स पर Office रिबन बार में एक नया संदेश दिखाई दे रहा है, जो लोगों को वास्तविक Microsoft 365 सदस्यता पर 50 प्रतिशत छूट के साथ लुभाता है।

संदेश an . से लिंक करता है आधिकारिक माइक्रोसॉफ्ट वेबसाइट यह दावा करता है कि “पायरेटेड सॉफ़्टवेयर आपके पीसी को सुरक्षा खतरों के लिए उजागर करता है।” माइक्रोसॉफ्ट ने ऑफिस पाइरेट्स को चेतावनी दी है कि वे वायरस, मैलवेयर, डेटा हानि, पहचान की चोरी, और महत्वपूर्ण अपडेट प्राप्त करने में असमर्थता में चलने का जोखिम उठाते हैं।

50 प्रतिशत छूट की अधिसूचना।
छवि: घक्स

छूट Microsoft 365 परिवार सदस्यता की कीमत को पहले वर्ष के लिए केवल $49.99, या Microsoft 365 व्यक्तिगत के एक वर्ष के लिए $34.99 तक लाती है।

Microsoft ने वर्षों से अपने उत्पादकता सूट में “वास्तविक कार्यालय प्राप्त करें” बैनर का उपयोग किया है, लेकिन यह देखना दुर्लभ है कि सॉफ़्टवेयर निर्माता समुद्री लुटेरों को भुगतान किए गए ग्राहकों में बदलने के लिए बड़ी छूट की पेशकश करता है। स्थायी $149.99 Office 2021 संस्करण के लिए भी कोई छूट प्रतीत नहीं होती है। हम में से बाकी लोगों की तरह, समुद्री लुटेरों को इसके बजाय कार्यालय सदस्यता में जाने के लिए राजी किया जा रहा है, क्योंकि Microsoft अपने ग्राहकों की संख्या को 50 मिलियन से अधिक बढ़ाना चाहता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks