Mika Singh Birthday: करोड़ों की संपत्ति के मालिक मीका सिंह कर रहे दुल्हन की तलाश


मीका सिंह (Mika Singh) फेमस सिंगर, रैपर हैं जिसने बॉलीवुड को कई शानदार गाने दिए हैं. ‘मौजा ही मौजा’, ‘धन्नो’ जैसे ब्लॉकबस्टर गाने देने वाले मीका का जन्म 10 जून 1977 में पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ है. सिंगर कई सोलो एल्बम रिलीज कर चुके हैं और कई रियलिटी शो में अक्सर शिरकत करते नजर आते हैं. मीका सिंह ने अपनी मेहनत की बदौलत काफी संपत्ति भी बनाई है, अब उन्हें तलाश है एक अदद घरवाली की.

मीका सिंह के भाई दलेर मेहंदी हैं जो जाने माने सिंगर हैं. मीका देश के अलावा विदेशों में भी स्टेज शो करते रहते हैं. अपने गाने की बदौलत मीका ने करोड़ों की संपत्ति बना ली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मीका अपने एक गाने के लिए करीब 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं. फिल्मों में गाने के साथ-साथ मीका के एल्बम भी हिट रहते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियों के शौकीन मीका सिंह की कुल संपत्ति करीब 13 मिलियन डॉलर यानी करीब 96 करोड़ रुपए है.

mika singh, mika di vohti, mika singh reality show

मीका सिंह ने होने वाली वोटी के लिए खरीदा हीरों का हार!

जीवनसाथी की तलाश में जुटे मीका सिंह
नाम-दाम सब बना चुके मीका सिंह को अब जरूरत है एक जीवनसाथी की. जिसकी तलाश वह एक शो के जरिए कर रहे हैं. ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) शो के माध्यम से मीका के लिए दुल्हन ढूंढी जा रही है. एक इंटरव्यू में सिंगर ने कहा था कि इस शो के जरिए अपना प्यार और लाइफ पार्टनर ढूंढने वाले हैं. सिंगर का कहना है कि जब तक प्यार नहीं होगा तब तक शादी नहीं होगी. मैं शो के खत्म होने तक अपना प्यार तलाश लूंगा और फिर उसके बाद शादी कर लूंगा. 19 जून से टेलीकास्ट होने वाले इस स्वयंवर शो के लिए देश भर से करीब 70 लड़कियों का ऑडिशन लिया गया और 12 को फाइनल कर लिया गया है. अब देखते हैं इनमें से कौन मीका की ड्रीमगर्ल बनेगी.

mika singh, mika singh swayamvar

स्वयंवरः मीका दी वोहटी में ब्याह रचाते नजर आएंगे मीका सिंह.

ये भी पढ़िए-Mika Di Vohti: मीका सिंह ने होने वाली ‘वोटी’ के लिए खरीदा 7 करोड़ का डायमंड सेट! हीरे को बताया लड़कियों का बेस्ट फ्रेंड

इस साल जन्मदिन नहीं मना रहे हैं मीका सिंह
मीका सिंह यूं तो धूम धड़ाके के साथ अपना बर्थडे मनाते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो मीका ने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. क्योंकि पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और फेमस सिंगर केके के निधन से मीका काफी आहत हैं.

Tags: Birthday special, Bollywood Birthday, Mika singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks