48MP कैमरा के साथ आएगा Moto G Stylus 2022! रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन लीक


Motorola कंपनी जल्द ही नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, यह जानकारी हाल ही में सामने आई थी। Moto G Stylus 2022 इन स्मार्टफोन में से एक फोन होगा, जिसे कंपनी पेश करेगी। लेटेस्ट रिपोर्ट में फोन के 5K रेंडर्स को लीक किया गया है, जिसमें फोन के डिज़ाइन के साथ-साथ फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी प्राप्त हुई है। कुछ दिनों पहले फोन का ब्लैक कलर वेरिएंट का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ था, लेकिन लेटेस्ट लीक में अलग शेड देखने को मिला है। बता दें, जून महीने में कंपनी ने अमेरिका में Moto G Stylus (2021) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, वहीं मोटो जी स्टायलश 2022 इसका सक्सेसर हो सकता है।

OnLeaks की साझेदारी में Prepp की रिपोर्ट में कथित Motorola Moto G Stylus 2022 स्मार्टफोन के रेंडर्स को लीक किया गया है। इन रेंडर्स में फोन का सिल्वर कलर वेरिएंट देखा जा सकता है। डिज़ाइन की बात करें, तो फोन के फ्रंट में फ्लैट-स्क्रीन मौजूद है। सेल्फी के लिए  डिस्प्ले में होल-पंच डिज़ाइन मौजूद है। फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है, जो कि वर्टिकली एक के नीचे एक स्थित है। कैमरा मॉड्यूल में सेंसर्स के साथ फ्लैश भी मौजूद है। फोनो के बैक पैनल पर Motorola ब्रांड लोगो भी बीचो-बीच स्थित है।

रिपोर्ट की मानें, तो फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। इसके अलावा, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की होगी।

गौरतलब है कि हाल ही में सामने आया था कि मोटोरोला कंपनी तीन नए स्मार्टफोन लॉन्चिंग पर काम कर रही है, जिनके कोडनेम Motorola Milan, Motorola Rogue और Motorola Austin होंगे। माना जा रहा है कि Milan कोडनेम फोन Moto G Stylus 2022 हो सकता है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks