मोटोरोला का बजट Moto Tab G70 LTE टैबलेट 13MP कैमरा के साथ भारत में लॉन्च किया गया


मोटोरोला ने अपनी टैबलेट सीरीज को नए Moto Tab G70 LTE टैबलेट के साथ रिफ्रेश किया है। डिवाइस Moto Tab G20 टैबलेट को सफल बनाता है जिसे कंपनी ने 2021 के अंत में भारत में लॉन्च किया था। Moto Tab G70 LTE अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ी स्क्रीन और बैटरी के साथ आता है। इसमें हुड के नीचे एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक चिपसेट भी है। Moto Tab G70 LTE का मुकाबला भारत में Realme Pad, Nokia T20 टैबलेट और Samsung Galaxy Tab A8 से होगा।

यह भी पढ़ें: सैमसंग का नया गैलेक्सी टैब ए8 बजट टैबलेट अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध

मोटो टैब जी70 एलटीई स्पेसिफिकेशंस

विनिर्देशों के संदर्भ में, मोटो टैब जी70 एलटीई 11 इंच के बड़े एलसीडी डिस्प्ले (मोटो टैब जी20 पर 8 इंच) के साथ 2के रिज़ॉल्यूशन (2000×1200 पिक्सल) और टीयूवी प्रमाणित आई-कम्फर्ट फीचर के साथ आता है। स्क्रीन 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी प्रदान करती है। हुड के तहत, इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T चिपसेट है। यूजर्स इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। ऑप्टिक्स की बात करें तो Moto G70 LTE में ऑटो-फोकस के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर हैं।

Moto G70 LTE टैबलेट पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट और कीबोर्ड कनेक्शन के लिए 4-पॉइंट पोगो-पिन शामिल हैं। टैबलेट में 7,700mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जिसे 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक देने के लिए कहा जाता है। Moto G70 LTE आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर चलता है। इसके अतिरिक्त, उपभोक्ता Google किड्स स्पेस वाले बच्चों के लिए क्यूरेट की गई सामग्री के साथ-साथ Google एंटरटेनमेंट स्पेस में अपनी पसंदीदा फिल्मों, शो, गेम और किताबों तक व्यक्तिगत पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

Moto Tab G70 LTE की भारत में कीमत

Moto Tab G70 LTE टैबलेट एकमात्र 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 21,999 रुपये की कीमत के साथ आता है। ग्राहक आज, 18 जनवरी को फ्लिपकार्ट पर इसके साइबर टील रंग संस्करण को प्री-बुक कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज़ सेल के एक हिस्से के रूप में, ग्राहक 22 जनवरी तक बैंक ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं। सटीक बिक्री की तारीख स्पष्ट नहीं है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks