इस लजीज दिखने वाले केक ने मोहित किया मौनी रॉय का संगीत


मौनी रॉय की शादी को लेकर उनके फैंस के बीच खासी चर्चा है। और, इसके बारे में खाने के शौकीनों के लिए भी एक कारण है। क्यों? 27 जनवरी को अपने मंगेतर सूरज नांबियार से शादी करने वाली मौनी ने एक स्वादिष्ट दिखने वाले केक के साथ अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। अभिनेता अर्जुन बिजलानी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में मौनी के शादी के बाद के संगीत समारोह में मुंह में पानी लाने वाला थ्री-टीयर केक दिखाई दे रहा है। केक में अलंकरण के रूप में पीले रंग का शीशा और फूलों की माला है। केक में प्यारा लाल दिल के आकार का अलंकरण भी था, जिसने इसे उत्सव के लिए एक आदर्श मिठाई बना दिया। वीडियो में मौनी और उनके पति ने किस कर केक काटा।

9frb1sfg

मौनी रॉय की फूड डायरियां देखने लायक हैं। जब भी वह बाहर होती हैं तो अभिनेत्री स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाती रहती हैं। अपनी दुबई यात्रा के दौरान, मौनी ने इटैलियन पेन्ने पास्ता की एक शानदार कटोरी का स्वाद चखा। पकवान को तुलसी के पत्तों और अन्य कटी हुई जड़ी बूटियों से सजाया गया था। व्हाइट सॉस पास्ता ने हमें कुछ ही समय में मदहोश कर दिया। एक पाव रोटी और कुछ साग मुख्य पकवान के साथ। मौनी को यह इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “स्टेपल।”

मौनी रॉय की पिछली पोस्ट्स से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें इटैलियन खाना बहुत पसंद है। गायिका और संगीत निर्देशक मनमीत सिंह के साथ सैर के दौरान, उन्होंने सब्जियों के साथ पकाई और जड़ी-बूटियों से सजाए गए मसालेदार स्पेगेटी की एक प्लेट का आनंद लिया। मनोरंजक और लजीज पिज्जा की एक प्लेट ने भी मेज पर कब्जा कर लिया। मौनी द्वारा इंस्टाग्राम पर अन्य पेस्ट्री और ब्रेड के मसालेदार स्लाइस की तस्वीरें साझा की गईं।

एक बार मौनी रॉय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फूड एडवेंचर का फोटो डंप किया था। उसने हमें तरसना छोड़ दिया और कैसे। पोस्ट में स्पेगेटी, ग्रिल्ड सैंडविच, पिज्जा, बर्गर, पास्ता और डेसर्ट के स्वादिष्ट कटोरे की तस्वीरें थीं। मौनी ने अपने खाने के पक्ष को उजागर किया लेकिन अपने स्वस्थ आहार का भी ध्यान रखा। उसने अपने भोजन यात्रा में साग और सलाद शामिल किया। पोस्ट पर एक नजर:

मौनी रॉय अक्सर मिठाइयों और मिठाइयों के लिए अपना प्यार दिखाती हैं। यहाँ एक पोस्ट है जहाँ उसने रंगीन मैकरून और अन्य पेस्ट्री की एक प्लेट का आनंद लिया। मौनी के मुताबिक, उनके दिल का एक तरीका उनके लिए खाना बनाना या खाना बनाना है। वह उस तरह की डाई-हार्ड फूडी है।

मौनी रॉय का फूडी साइड हमेशा हमारा मनोरंजन करता है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks