महीप कपूर की कुकिंग नाइट में थे मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन (देखें तस्वीरें)


संजय कपूर की पत्नी और उभरते सितारे शनाया कपूर की मां महीप कपूर रियलिटी टेलीविजन शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में अपनी शुरुआत के बाद खुद काफी आइकन बन गई हैं। उनके बोल्ड और उज्ज्वल व्यक्तित्व ने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें शो के भीतर एक पसंदीदा व्यक्ति बना दिया। रियलिटी शो में अभिनय करने के अलावा, सेलिब्रिटी एक ज्वैलरी डिज़ाइनर और खाने के शौक़ीन भी हैं! जी हां, महीप कपूर को खाने में उतना ही मजा आता है, जितना हम लेते हैं और वह अपने खाने के पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करती हैं। इंस्टाग्राम पर 637k से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनके प्रशंसक हमेशा उन्हें खाना बनाते या कुछ मुंह में पानी लाते हुए पा सकते हैं!

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो: युवा लड़का एक पेशेवर की तरह खाना बनाता है लेकिन इंटरनेट किसी और चीज़ पर बंटा हुआ है

चाहे गुरुवार हो या रविवार, महीप कपूर स्वादिष्ट भोजन करने से नहीं चूकते। कल रात, उसे अपनी रसोई में एक तूफान में खाना बनाते हुए देखा गया। क्या आप जानना चाहते हैं कि वह क्या बना रही थी? नज़र रखना:

4259बीसीसी8

भाप से पकी हरी फूल गोभी

trgoh6tg

Sauteed मशरूम

इंस्टाग्राम पर, हम देख सकते हैं कि महीप कपूर एक ही बार में कई कुकिंग स्टाइल तैयार कर रहे हैं। सबसे पहले, हमें उसकी भाप से भरी सब्जियों की एक झलक मिलती है। रात के लिए सब्जी का चयन ब्रोकली था। इसके बाद, हम एक पैन में उसके गार्निश मशरूम देखते हैं। फिर वह पूरे खाने की आखिरी तस्वीर शेयर करती हैं। खाने की मेज पर फ्रेंच फ्राइज़, गार्लिक ब्रेड, तले हुए मशरूम, स्टीम्ड ब्रोकली, गाजर और भुना हुआ चिकन था। भोजन स्वस्थ और अस्वस्थ का सही संतुलन है, जिसमें सब्जी और चिकन एक पौष्टिक भोजन देते हैं, और फ्रेंच फ्राइज़ और गार्लिक ब्रेड एक भोग्य व्यंजन देते हैं। बस फैलाव को देखकर हम डोल रहे थे!

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना का मिठाई खाने की ललक से लड़ने का तरीका है प्रफुल्लित करने वाला! अंदर का वीडियो

i3r53bd8

रात्रि भोज

महीप की कहानियों को देखने के बाद, अगर आपकी लालसा शुरू हो गई है, तो हमारे पास इनमें से कुछ व्यंजनों की रेसिपी है:

फ्रेंच फ्राइज की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें।

गार्लिक ब्रेड की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें

रोस्टेड चिकन की रेसिपी यहाँ क्लिक करें।

अब आप आसानी से इस भव्य डिनर को फिर से बना सकते हैं और महीप कपूर की तरह खा सकते हैं! इन व्यंजनों को आजमाएं और हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आपको ये कैसी लगीं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks