यह फ़ूड स्प्रेड महीप कपूर को क्रिसमस जैसा महसूस करा रहा है


क्रिसमस को अभी कुछ ही दिन बाकी हैं। लेकिन महीप कपूर के घर पर दावत शुरू हो चुकी है। अभिनेता संजय कपूर के साथ अपनी शादी की सालगिरह का जश्न मनाते हुए, महीप एक शानदार भोजन करने के लिए तैयार हैं। मेज स्वादिष्ट भोजन के साथ फैली हुई है। और भोजन के फैलाव का नजारा उसे केवल एक ही चीज़ की याद दिला सकता है – क्रिसमस वाइब्स। महीप ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ मनोरम स्प्रेड को साझा किया, जहां हम दिलकश फिनोचियोना मीट स्लाइस, नमकीन और सूखे एसिआगो पनीर, काले और हरे जैतून, जड़ी-बूटियों और अन्य वस्तुओं के साथ एक एंटीपास्टो चीज़बोर्ड ट्रे देखते हैं।

हम अनार और पपीते जैसे फलों की थाली के बगल में ब्रेडस्टिक्स की एक ट्रे भी देखते हैं। खैर, इस शानदार स्प्रेड ने महीप को क्रिस्मस जैसा महसूस कराया।

43qdq67g

दावत मदहोश करने लायक थी!

वह दावत के लिए सिर्फ शुरुआत थी। अगली स्लाइड में, हम कम से कम नौ विभिन्न प्रकार के व्यंजनों को प्रदर्शित करते हुए एक मुंह में पानी भरने वाली मेज देखते हैं। हम ग्रील्ड झींगे की एक ट्रे, चिकन सलाद का एक कटोरा, करी के कुछ व्यंजन और पाई और पुडिंग युक्त ट्रे की एक पंक्ति देखते हैं। टेबल पर डिपिंग सॉस का कटोरा भी है। यह फोटो हमें इतने अच्छे खाने के लिए मदहोश करने के लिए काफी है।

tf9qm5eg

प्रसार में विभिन्न प्रकार के व्यंजन थे।

अगर महीप कपूर की क्रिसमस जैसी दावत आपको मदहोश कर रही है, तो क्यों न अपनी रसोई में क्रिसमस का हलवा बनाकर देखें? यह हलवा किशमिश, आलूबुखारा, खुबानी, खजूर, काले करंट और क्रैनबेरी से भरपूर होता है। यह संतरे के छिलके, कटे और छिले सेब, नींबू के रस और अंजीर के साथ एक फल का आनंद है।

यदि आप अधिक स्वादिष्ट क्राइस्टमासी उपचार चाहते हैं, तो शहद भुना हुआ चिकन की एक डिश को चाबुक करने का प्रयास करें। भरवां चिकन में भारतीय मसालों का झोंका और शहद और तेल का स्वाद एक अविस्मरणीय व्यंजन बन जाता है।

महीप कपूर का फूड एडवेंचर हमारी आंखों के लिए एक दावत है। जब स्वादिष्ट भोजन की बात आती है तो वह खुद पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाती है। एक आउटिंग के दौरान, उसने लॉबस्टर की एक मलाईदार डिश का आनंद लिया और इसे एक ग्लास रेड वाइन के साथ जोड़ा। उसने मिल-फ्यूइल में भी गोता लगाया, जो एक फ्रांसीसी नेपोलियन शॉर्टकेक है। कैप्शन में, उसने उल्लेख किया, “रेड वाइन, लॉबस्टर, मिले फ्यूइल”, और हैशटैग, “मायकिंडाइवनिंग” जोड़ा। यहाँ ब्लूबेरी मिल-फ्यूइल की एक रेसिपी है, जो आपको और अधिक के लिए तरस जाएगी।

कुछ हफ़्ते पहले, महीप कपूर ने नाश्ते की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें कई तरह के भोजन शामिल थे जो न केवल स्वस्थ बल्कि रंगीन भी थे। महीप ने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम रंगीन खाद्य पदार्थ जैसे ब्लूबेरी, अनार के दाने और दही देख सकते हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, “ईट ए रेनबो” और एक इंद्रधनुष स्टिकर जोड़ा। महीप ने अपने बेटे को “@jahaankapoor brekkie” बताते हुए टैग किया, जो नाश्ते के लिए एक अनौपचारिक शब्द है। महीप और जहान के इंद्रधनुषी भोजन के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां क्लिक करें।

महीप कपूर के खाने के रोमांच के बारे में आपने क्या सोचा, यह बताना न भूलें। हमें लगता है कि वे एक ईर्ष्या-प्रेरक मामला है।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks