सब कुछ जो हमें अलाया एफ की खाने की आदतों और विकल्पों के बारे में जानना चाहिए


2020 की ब्रेकआउट स्टार, अलाया फर्नीचरवाला (जिसे अलाया एफ के नाम से भी जाना जाता है) अपने मिलनसार स्वभाव से भारतीयों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इंस्टाग्राम पर 1.1 से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनके प्रशंसक यह देखना पसंद करते हैं कि उनके जीवन में क्या चल रहा है; सेट लाइफ से लेकर वेकेशन फोटोज तक। हाल ही में, अलाया एफ ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक ‘आस्क मी एनीथिंग’ आयोजित करके अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत स्तर पर बातचीत करने का फैसला किया और उनके प्रशंसकों ने उनकी भोजन वरीयताओं के बारे में पूछने से नहीं कतराते। उसकी कहानियों के लिए धन्यवाद, हमें अलाया के खाने के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ पता चला है और हम मदद नहीं कर सकते लेकिन भोजन के लिए उसके प्यार से संबंधित हैं।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने लंदन के एक रेस्तरां में भव्य भारतीय रात्रिभोज का आनंद लिया

उनके ‘आस्क मी एनीथिंग’ में, उनके एक प्रशंसक ने सबसे देसी सवाल के साथ शुरुआत की – उन्होंने उसे चाय और कॉफी के बीच चयन करने के लिए कहा। उसका जवाब था “मुझे दोनों पसंद हैं, लेकिन कॉफी जरूर है क्योंकि कॉफी के बिना मैं बहुत बेकार हूं”। इसके बाद, एक प्रशंसक ने पूछा कि उसका पसंदीदा घर का खाना क्या है और उसने कहा कि यह दही भिंडी है। किसने सोचा होगा कि एक सेलिब्रिटी को भी भिंडी पसंद आएगी?! प्रशंसकों ने यह भी पूछा कि क्या वह शाकाहारी थीं और उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मैं शाकाहारी नहीं हूं। लेकिन मैं शाकाहारी हो गई हूं … मुझे दूध पसंद है और मुझे पनीर पसंद है इसलिए मुझे नहीं लगता कि शाकाहारी मेरे लिए है।”

8t49c7og

वह प्रशंसकों के खाने के सवालों का जवाब देती हैं

उन्होंने यह भी पूछा कि क्या वह कुछ डिटॉक्स ड्रिंक का सुझाव दे सकती हैं और उन्होंने अपना जवाब तैयार किया, “यहाँ एक सुपर सिंपल है। पानी की एक बोतल लें, उसमें खीरा, नींबू और पुदीना डालें और बस उसे वहाँ रहने दें … यह है वास्तव में स्वादिष्ट और वास्तव में आपके लिए अच्छा है।” एक प्रशंसक चाहता था कि वह एक स्वस्थ नाश्ते का सुझाव दे और उसने कहा “हमस और गाजर, मूंगफली का मक्खन और पटाखा, नींबू के साथ एवोकैडो और नमक लाल मिर्च पाउडर और काली मिर्च और शायद कुछ फल और मेवे।”

qqo9mng8

वह अपने पसंदीदा के बारे में बताती है

अब आते हैं सभी महत्वपूर्ण डेज़र्ट और चीट मील पर! अपनी पसंदीदा मिठाई के लिए, उसने कहा, “यह थोड़ा यादृच्छिक है, लेकिन मैं गाजर के केक के प्रति जुनूनी हूं, लेकिन सही गाजर के केक की तरह, इसे उचित होना चाहिए … मुझे अधिकांश मिठाइयाँ पसंद हैं लेकिन मुझे चॉकलेट वाली मिठाइयाँ पसंद नहीं हैं।” और उसने अपने पसंदीदा चीट मील का खुलासा किया – “शेज़वान दोसा और श्रीखंड पुरी, एक साथ की तरह। जैसे मैं इसका एक दंश और इसका एक दंश और फिर आगे-पीछे करूंगी।”

पता चला, अलाया एफ हमारी तरह ही एक खाने की शौकीन है और उसके खाने के विकल्प सिर्फ एक और कारण है कि हम उससे और भी ज्यादा प्यार करते हैं। हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आप अलाया एफ के खाने के विकल्पों के बारे में क्या सोचते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks