Mrunal Thakur की शॉर्ट फिल्म ‘जहान’ है कमाल की लव स्टोरी, अमेजन पर फ्री में ऐसे देख सकते हैं मूवी


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी फिल्मों के सेलेक्शन को लेकर काफी चुजी हैं। वो कोई भी फिल्म साइन करने से पहले कई बार सोचती हैं और यही कारण है कि मृणाल जब से फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं, तब से उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। ऐक्ट्रेस अपनी एक नई शॉर्ट फिल्म ‘जहान (Jahaan)’ को लेकर आ रही हैं, जिसमें उनका किरदार काफी अलग है। मृणाल की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

अनबॉक्स फिल्म्स के निर्माता संजय शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “’जहां’ हमारे सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह शॉर्ट फिल्म एक बहुत ही मासूम लेकिन दिलचस्प प्रेम कहानी बताती है जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।”


फिल्म की कहानी है काफी इंटरेस्टिंग
फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। फिल्म की कहानी एक युवा जोड़े-गज़ल और इंदर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूरी तरह से प्यार में है। अपने वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए वो एक ऐसे घर में रह रहे हैं जिससे वे भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। कहानी में एक मोड़ तब आता है जब उनका रियल एस्टेट ब्रोकर एक नया किरायेदार खोजने की कोशिश करता है लेकिन ग़ज़ल और इंदर का घर छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

मृणाल ठाकुर

अमेज़ॅन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा, “हम उन कहानियों को बताने में विश्वास करते हैं जो बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ अच्छी तरह से गूंजती हैं और जहां एक ऐसी पेशकश है जो दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ेगी।” जबरदस्त ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन ने शॉर्ट फिल्म को राष्ट्रीय स्तर पर और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में कई पुरस्कार जीतने के लिए प्रेरित किया है, जिसमें हॉलीवुड गोल्ड अवार्ड्स, द गंगटोक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ निर्माता पुरस्कार भी शामिल है। इसे द स्टैंडअलोन फिल्म फेस्ट और अवार्ड, द न्यूयॉर्क फ्लैश फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक चयन में भी चित्रित किया गया है।

मृणाल ठाकुर अविनाश तिवारी



image Source

Enable Notifications OK No thanks