मुंबई मैन ने BCCI में नौकरी के झूठे वादे पर 10 लोगों को धोखा देने का मामला दर्ज किया


अधिकारी ने कहा कि मनीष फरार है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाशी वारंट जारी किया है।

आरोपी फरार है और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाशी वारंट जारी किया है।

मुंबई के एक व्यक्ति पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में नौकरी दिलाने में मदद करने के वादे पर 10 लोगों को कथित तौर पर धोखा देने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान मुंबई निवासी मनीष पेंटर के रूप में हुई है। एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने देश में क्रिकेट के लिए शासी निकाय में 10 लोगों को नौकरी देने का वादा किया और उन सभी से 5.50 लाख रुपये निकाले।

अधिकारी ने कहा कि मनीष फरार है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाशी वारंट जारी किया है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुरेश मेंगड़े ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर नवी मुंबई के रबाले पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने कहा, “2017 से 2021 के बीच, आरोपियों ने प्रत्येक पीड़ित से 50,000 रुपये लिए और उन्हें बीसीसीआई के ग्राउंड स्टाफ और रखरखाव विभाग में नौकरी देने का वादा किया। लेकिन वादे के मुताबिक वह उन्हें नौकरी नहीं दिला सका। हालांकि, उसने उन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र सौंपे, और जब सभी 10 पीड़ितों को नौकरी नहीं मिली, तो उन्होंने उससे अपने पैसे वापस देने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों को एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसके बाद, पीड़ितों में से एक ने 14 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि मामला अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks