Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने मुनव्वर फारूकी! सलमान खान के शो के भी बनेंगे KING?


हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) से सुपरहिट शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर सलमान खान की फीस तक की खबरें को लेकर बाजार गर्म है. शो की प्रीमियर से जुड़ी तारीखों पर भी खबरें लगातार आ रही हैं. इस बीच शो को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसको सुनने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले हैं. ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, वो नाम कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की जेल के कैदी और विनर रहे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं.

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) क्या सलमान खान (Salman Khan) से सुपरहिट शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के पहलो कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं. ये खुलासा फिलहाल अब तक शो के मेकर्स या चैनल ने तो नहीं किया, लेकिन एंटरटेनमेंट पोर्टल टेली चक्कर ने किया है.

मुनव्वर फारूकी बनें BB16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट!
रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अब तक जितने नाम सामने आए हैं, उनमें से स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम पहले कंटेस्टेंट के तौर पर फाइनल हो गया है. वह अब सलमान के शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन ने ‘लॉक अप’ जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो को जीता था.

 ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी शामिल होने वाले थे मुनव्वर
हाल ही में मुनव्वर के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने की खबरें भी आई थीं, हालांकि वह शो की शूटिंग के लिए केपटाउन नहीं जा सके. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी खुद देते हुए फैंस से माफी भी मांगी थी.

इन कंटेस्टेंट्स का नाम आया सामने
शो में शामिल होने वालों की लिस्ट में अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, पूनम पांडे, अजमा फल्लाह, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता, जैद दरबार, बसीर अली, आरूषी दत्ता, केविन अल्मासिफर, कैट क्रिस्टियन समेत अन्य के नाम सामने आ चुके हैं.

सलमान खान ने मांगी शो के लिए मोटी रकम
वहीं, सलमान खान की फीस को लेकर भी दावा किया दा रहा है कि उन्होंने इस बार अपनी फीस को 3 गुना फीस बढ़ाने की डिमांड की है. खबरें हैं कि भाईजान ने शर्त रखी है कि जब फीस बढ़ाई जाएगी, तभी वह शो को होस्ट भी करेंगे.

Tags: Bigg boss, Munawar Faruqui, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks