Naga Chaitanya on Dating: क्या सच में नागा चैतन्य कर रहे शोभिता धुलिपाला को डेट? एक्टर का ऐसा था रिएक्शन


Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala: साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को तलाक देने के बाद एक्टर का नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलीपाला (Sobhita Dhulipala) से जुड़ा था. दोनों के डेटिंग की खबरें मीडिया में खूब रही थीं. इस पर सामंथा का भी रिएक्शन आया था ऐसे में अब नागा चैतन्य ने खुद भी डेटिंग की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. कहा जा रहा है कि इशारों-इशारों में चैतन्य ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

दरअसल, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के दौरान नागा चैतन्य से शोभिता के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया था. इस दौरान वो मुस्कुरा दिए. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते पर कुछ कहा नहीं. उन्होंने अपनी मुस्कुराहट से ही इसकी पुष्टि कर दी कि वो शोभिता को डेट कर रहे हैं. बता दें कि करीब एक महीने पहले ही नागा और शोभिता (Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala) को एक साथ कार में स्पॉट किया गया था. बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता को एक महीने पहले ही साथ में एक कार में स्पॉट किया गया था.

सामंथा पर लगे थे आरोप
नागा चैतन्य और शोभिता के डेटिंग (Naga Chaitanya Reactions on Dating) की खबरों के बीच सामंथा पर एक्टर के फैंस ने आरोप लगाया था कि वो चैतन्य के खिलाफ अफवाह फैला रही हैं. ये उनको बदनाम करने की उनकी प्लानिंग है. इसके बाद इस पर एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने लिखा, ‘लड़की की अफवाह- सच हो!! लड़के पर अफवाह- लड़की द्वारा प्लान किया गया है!! बडे़ हो जाओ दोस्तों… इसमें शामिल पार्टीज आगे बढ़ चुकी है और आपको भी आगे बढ़ जाना चाहिए. अपने काम और परिवार पर फोकस करो… आगे बढ़ो’.

अगर नागा चैतन्य के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो बॉलीवुड में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) डेब्यू करने जा रहे हैं. इसे 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. चैतन्य ने इसमें आमिर के दोस्त का रोल प्ले किया है. फिल्म के ट्रेलर में देखने के लिए मिला था कि दोनों एक्टर्स शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं. इसमें एक्ट्रेस करीना कपूर और मोना सिंह भी लीड रोल प्ले करेंगी.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks