सौतन बनी सहेली ! सुजैन-सबा से लेकर, दिया-सुनैना तक का नाम लिस्ट में हुआ शामिल


बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों तलाक के मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं. हाल ही में कई बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स के डाइवोर्स की खबर ने फैंस को चौंकाया है. तलाक के बाद जल्द ही कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे जो अपने लिंक की खबरों के चलते सुर्खियों का हिस्सा बन गए. जिनमें से एक नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का भी रहा. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) की करंट गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग की एक झलक देखने को मिली.  वैसे सौतन बनी सहेली की ये बॉन्डिंग देख लोगों को हैरानी तो खूब हुई. लेकिन ये बॉलीवुड में पहली दफा देखने को नहीं मिली, सबा और सुजैन से पहले भी कई ऐसी ही सौतनों की अपने पति की करेंट पार्टनर्स से शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल चुकी है. इस रिपोर्ट में पढ़िए कौन हैं वो सौतने जो आगे चल कर सहेली बन बैठी.

 

सुजैन खान-सबा आजाद (Sussanne Khan- Saba Azad)

बीते दिनों सुजैन खान ने सबा आजाद की एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इस पोस्ट में सुजैन ने सबा की खूब तारीफें भी की थी. तो वहीं सबा भी अपने बॉयफ्रेंड की एक्स वाइफ पर ढेर सारा प्यार लुटाती दिखीं थी.

 

दिया मिर्जा – सुनैना रेखी (Dia Mirza – Sunaina Rekhi)

दीया मिर्जा ने बीते साल बिजनेसमैन वैभवी के साथ शादी रचाई है. बता दे वैभवी भी तलाकशुदा और एक बेटी के पिता हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सुनैना रेखी है. पिछले साल हुई वैभव और सुनैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में दीया और उनकी एक्स की खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

 

सलमा खान – हेलन (Salma Khan – Helen)

सलमान खान की दोनों मां आपस में छोटी बहन और बड़ी बहन का रिश्ता शेयर करती है. सलमान खान हेलन को अपनी छोटी बहन की तरह मानती है. बेशक शुरुआती दौर में इनके बीच थोड़ी कड़वाहट देखने को मिली थी लेकिन धीरे-धीरे हेलन ने इस परिवार में अपनी जगह बना ली.

 

रीना दत्ता – किरण राव (Reena Dutta – Kiran Rao)

आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ आपस में बेहद अच्छा और खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं. बेशक आमिर और किरण की शादी टूट चुकी हो लेकिन इन दोनों सौतन के बीच अभी भी दोस्ती का रिश्ता कायम है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks