सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की सेल्फी, शायराना अंदाज की कायल हुईं नव्या नवेली नंदा!


मुंबईः सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) बीते दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चा में थे. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं. अब सिद्धांत अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका नया लुक और शायराना अंदाज देखने को मिल रहा है. सिद्धांत चतु्र्वेदी के इस अंदाज पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

फोटो में सिद्धांत चतुर्वेदी शर्टलेस होकर मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने गले में मोटी से चेन पहन रखी है. सिद्धांत फोटो में शॉर्ट हेयर लुक में दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, उसमें उनका रोमांटिक और शायराना अंदाज देखने को मिल रहा है. सिद्धांत का नया लुक उन पर काफी जंच रहा है. एक्टर के फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और नए लुक पर भी कॉमेंट कर रहे हैं. वहीं सिद्धांत के शायराना अंदाज पर भी यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिए हैं.

सिद्धांत कैप्शन में लिखते हैं- ‘आज ज्यादा, कल हम कम थे. मैंने तुम्हे जब देखा था, जब मुझे कोई नहीं देखता था. आज तुम हो और मैं भी यहीं हूं, और ये नजरें हम पे आज ज्यादा, कल कम थीं.’

siddhant chaturvedi, navya naveli nanda

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फोटो शेयर करते हुए शानदार लाइन लिखी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @siddhantchaturvedi)

सिद्धांत चतुर्वेदी की इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई ने तो उनकी तुलना केनेडियन सिंगर और सॉन्ग राइटर शॉन मेंडेस से भी कर दी है. फोटो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी प्रतिक्रिया दी है.

अमिताभ बच्चन की ही तरह उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने स्टार किड फ्रेंड्स और दूसरे सेलेब्स पर प्रतिक्रिया देती नजर आ जाती हैं. ऐसे ही इस बार उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देकर फैंस के बीच खलबली मचा दी है. हालांकि, सिद्धांत चतुर्वेदी के पोस्ट पर नव्या ने ही नहीं अपारशक्ति खुराना और अन्य कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Navya Naveli nanda, Siddhant Chaturvedi

image Source

Enable Notifications OK No thanks