सिद्धांत चतुर्वेदी से डेटिंग की खबरों के बीच नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया बदलाव


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. नव्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की माने तो नव्या गॉली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों में से अभी तक किसी ने इस पर चुप्पी साधी हुई है. नव्या और सिद्धांत के हाल ही के पोस्ट के बाद से दोनों के डेट करने की अटकलें बढ़ गई थीं. जिसके बाद नव्या ने सिद्धांत के पोस्ट से कमेंट कर दिया है. नव्या ने ऐसा तब किया जब कमेंट में कई फैंस कहने लगे थे कि ये कंफर्म है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

नव्या और सिद्धांत एक-दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. दोनों इस तरह की इमोजी शेयर करते हैं कि फैंस कंफ्यूज हो जाते हैं. नव्या ने हाल ही में अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह एक हिल स्टेशन की छत पर बैठी नजर आ रही हैं. नव्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ये फोटो चांद ने क्लिक की है. साथ ही उन्होंने चांद की इमोजी पोस्ट की थी.


सिद्धांत ने शेयर किया पोस्ट
सिद्धांत ने भी सोशल मीडिया पर पहाड़ों की तस्वीरें शेयर की हैं. सिद्धांत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हिलटॉप पर कहीं एक बेंच है, जहां पर हमारी बुढ़ापे की बातों का इंतजार कर रहा हूं. नव्या ने इस फोटो पर हंसते हुए सूरज की इमोजी पोस्ट की थी. सिद्धांत ने वीडियो भी शेयर किया था जिसमें  एक क्लिप उसी जगह था जहां की तस्वीरें नव्या ने शेयर की हैं. जिसके बाद से उनके डेट करने की खबरें सुर्खियों बटोरने लगी हैं.

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ऋषिकेश की एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि इसे नव्या ने क्लिक किया है. जिसके बाद से फैंस इन डॉट्स को कनेक्ट कर रहे हैं. इस खबर के बाद से ही नव्या ने अपने पोस्ट में बदलाव किया है. उन्होंने कैप्शन में एडिट करके चांद की जगह स्टार इमोजी कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धांत के पोस्ट से अपना कमेंट भी डिलीट कर दिया है.


वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत आखिरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ गहराइयां में नजर आए थे. वह जल्द ही कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 में इस किरदार से सबकी रूह कंपाने आ रही हैं कियारा आडवाणी, सामने आई पहली झलक

मलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के सदमें से नहीं आईं हैं अभी भी बाहर, कहा-‘मेंटली नहीं हुई हूं ठीक’



image Source

Enable Notifications OK No thanks