एक साथ नजर आईं बच्चन खानदान की ये लेडीज, खूबसूरती में मां और नानी को टक्कर देती हैं नव्या


बच्चन परिवार (Bachchan Family) का कोई भी शख्स अपनी कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करता है तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है. सोचिए जब अलग-अलग इन स्टार्स की तस्वीरों को लोगों का इतना प्यार मिलता है तो जब यह सब एक साथ एक तस्वीर में नजर आ जाएं, तब इन्हें कितना प्यार मिलता होगा. हाल ही में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan)ने अपनी मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. वायरल तस्वीर में नव्या, जया और श्वेता को खूबसूरत साड़ियों में सजा हुआ देखा जा सकता है. वैसे कहना पड़ेगा बच्चन खानदान की हर एक लेडी को खूबसूरती विरासत में मिली है.

 

जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन और अपनी नानी मां को खूबसूरती में तगड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. बच्चन खानदान की यह तीनों लेडीस तीन पीढ़ी दर्शाती नजर आ रही हैं और तीनों का फैशन सेंस भी एक दूसरे से अलग, लेकिन फिर भी ग्लैमरस नजर आ रहा है. जहां जया बच्चन कांजीवरम साड़ी पर हैवी नेकलेस पहने नजर आ रही हैं तो वहीं बेटी श्वेता बच्चन हैवी लहंगा पहने हल्की सी ज्वेलरी कैरी किए हुए दिखाई दे रही हैं. अब बात करते हैं तीसरी जनरेशन की जो है नव्या नवेली नंदा. नव्या का स्टाइल सबसे अलग और सबसे ज्यादा ग्लैमरस है. खुले बालों के साथ डिजाइनर साड़ी पहने नव्या अपनी मां को प्यार भरी नजरों से देखती नजर आ रही हैं. साथ ही जया बच्चन अपना सिर झुकाए पोज देती दिखी हैं. 

 


 

खूबसूरत तस्वीर के साथ श्वेता बच्चन ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. श्वेता ने कैप्शन में लिखा- यू, मी एंड डुपरी… सोशल मीडिया पर आते ही यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई है. फैंस इनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट की बौछार कर रहे हैं. 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks