नव्या नवेली नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी कर रहे हैं डेट? एक्टर ने फोटो पर सरेआम लुटाया प्यार


Siddhant Chaturvedi Relationship: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनकी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म के रिलीज होने के बाद से सिद्धांत की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. सिद्धांत प्रोफेशनल के बाद अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. सिद्धांत ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के पोस्ट पर कमेंट किया है. जिसके बाद से दोनों के डेट करने की खबरें सामने आने लगी हैं.

नव्या ने बॉलीवुड की जगह बिजनेस करने का फैसला लिया है. वह अपने काम पर इस समय दे रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी तस्वीरें और खुशी के पल शेयर करती रहती हैं.नव्या ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी. ये नव्या के यूनाइटेड नेशन के साथ आने वाले प्रोजेक्ट्स की है. उन्होंने अपनी कई कैंडिड फोटोज शेयर की हैं.


सिद्धांत ने किया कमेंट
फोटोज में नव्या स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. नव्या के इस पोस्ट पर एक ऐसा कमेंट है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. नव्या के इस पोस्ट पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट की है. आपको बता दें बीते साल से सिद्धांत और नव्या के डेट करने की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों रिलेशनशिप में हैं.

नव्या की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी फिल्म स्टार से कम नहीं हैं. उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. अपने फैंस के लिए नव्या आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. फैंस को नव्या के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार था मगर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत की गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh Favourite Actor: South के इस एक्टर के बहुत बड़े फैन हैं रणवीर सिंह, उनकी फिल्म को लेकर हैं बहुत एक्साइटेड

Kajol’s Secret Crush: कभी इस एक्टर की दीवानी थी काजोल, इस तरह उन्हें छुुप-छुप कर ढूंढा करती थीं



image Source

Enable Notifications OK No thanks