फ्री में चाहिए Amazon Prime का मेंबरशिप? इन दो तरीकों से मिलेगा एकदम फ्री, सेल शुरू होने से पहले कर लें एक्टिव


नई दिल्ली।Amazon Prime Day 2022 सेल शुरू होने जा रही है। इस दौरान मोबाइल फोन, Amazon डिवाइस, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल 23 जुलाई से शुरू होगी। दो दिवसीय इस सेल में प्राइम मेंबर्स को कई ऑफर्स दिए जाएंगे। अगर आपके पास अभी तक प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे ऑलमोस्ट फ्री में प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं।

पहला तरीका:
बता दें कि वैसे तो कंपनी ने फ्री ट्रायल देना बंद कर दिया है। लेकिन फिर भी आप भारत में अमेजन प्राइम वीडियो के लिए 30 दिन का फ्री ट्रायल ले सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखने वाली बात यह है कि ये तरीका तब ही काम करेगा जब आपने पहले कभी भी Amazon Prime को सब्सक्राइब नहीं किया होगा। यानी की अगर आपने इससे पहले अमेजन का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है तो आप 30 दिन का फ्री ट्रायल आजमा सकते हैं और दो दिवसीय सेल के दौरान जमकर शॉपिंग कर सकते हैं और वो भी सभी प्राइम बेनिफिट्स के साथ।

दूसरा तरीका: Airtel, Jio और Vi अपने कस्टमर को मुफ्त Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान्स पेश करते हैं। इनमें से कुछ प्लान कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी प्रदान करते हैं। भारत में मोबाइल और ब्रॉडबैंड दोनों ऑपरेटर्स चुनिंदा प्लान्स के साथ अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराते हैं। चलिए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

एयरटेल ग्राहकों के लिए, फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन 349 रुपये, 499 रुपये, 749 रुपये, 999 रुपये और 1,599 रुपये के प्लान पर उपलब्ध है। वहीं, Jio ग्राहकों के लिए 399 रुपये (पोस्टपेड प्लस), 599 रुपये, 799 रुपये (पोस्टपेड प्लस), 899 रुपये (पोस्टपेड प्लस) और 1,499 रुपये (पोस्टपेड प्लस) पर यह सर्विस दी जा रही है। इसके अलावा वीआई ग्राहकों को 499 रुपये (पोस्टपेड), 699 रुपये (पोस्टपेड), और 1,099 रुपये (पोस्टपेड) के प्लान में ये सर्विस दी जा रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks