Neha Dhupia ने किस करने के पहले धुलवाए थे को-ऐक्टर के 5 बार हाथ, ‘The Kapil Sharma Show’ में हुआ खुलासा


ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thrussady) रिलीज हो चुकी है। लेकिन उसका प्रमोशन जारी है। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दोनों ऐक्ट्रेस और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma Show) पहुंचे। यहां तीनों के साथ कीकू शारदा (Kiku Sharda), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने खूब मस्ती-मजाक किया। साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं, जिसे सुनते ही सब हंसी से लोटपोट हो गए।

जारी प्रोमो में पहले सपना उर्फ कृष्णा बॉलिवुड के एक गाने पर डांस करते-करते एंट्री करती है। फिर अर्चना की टांग खिंचाई करने लग जाती है। कहती है जैसे यामी ने फिल्म में बच्चों को हॉस्टेजेस बनाया है। वैसे ही अर्चना पूरन सिंह ने अपनी सास को घर में किडनैप कर रखा है। इसके बाद कपिल फिल्म दस कहानियां का जिक्र करते हैं। बताते हैं कि उस फिल्म में नेहा को एक ऐक्टर के हाथ पर किस करना था। इसलिए उन्होंने उसका पांच बार हाथ धुलवाया था। कपिल चुटकी लेते हुए कहते हैं कि ऐक्ट्रेस हाइजीन का इतना ध्यान रखती हैं। फिर नेहा जवाब देती हैं, ‘मैं शादीशुदा हूं, मैं बिलकुर ऐसे रोल्स अब नहीं करती हूं।’ इस पर कपिल उनसे पूछते हैं कि अगर वह कभी पानीपूड़ी खाने का मन हो, तो क्या वह उसे हाथ धुलने को बोलती हैं या फिर नहाकर आने के लिए कहती हैं! इतना सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं।


इसके अलावा कपिल फिल्म में यामी गौतम के 5 करोड़ फिरौती मांगने की बात पर भी चुटकी लेते हैं। कहते हैं फिल्म में तो यामी 5 करोड़ मांग रही हैं। और अतुल कुलकर्णी आसानी से मान भी जाते हैं। कपिल कहते हैं, ‘पांच करोड़ सुनकर मैं ही डर जाऊं, खुद डायरेक्टर को बोल दूं कि भाई इसे पांच लाख कर लें!’ बता दें कि फिल्म में यामी एक रेप विक्टिम का किरदार निभा रही हैं, जो सरकार से पांच करोड़ रुपये एक NGO को देने के लिए मांगती हैं। साथ ही वह सरकार से 16 बच्चों को किडनैप करके अपनी कुछ मांगे भी मनवाने का प्रयास करती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks