Kapil Sharma के बेटे त्रिशान का पहला बर्थडे, टाइगर श्रॉफ से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बरसाया प्यार


कमीडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma Son) के बेटे त्रिशान (Trishaan first birthday) का आज पहला बर्थडे है। अपने लाडले के पहले बर्थडे पर कपिल शर्मा ने उसकी एक तस्वीर शेयर की है और अपने फैन्स से उसे प्यार और आशीर्वाद देने को कहा है।

कपिल शर्मा ने बेटे की जो तस्वीर शेयर की है उसमें त्रिशान गॉगल्स लगाए पोज देता दिख रहा है। कपिल के बेटे पर फैन्स भी खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कपिल ने अपने बेटे की इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला बर्थडे है। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हैपी बर्थडे मेरे बच्चे। हमारी जिंदगी में आने और इसे खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।’


कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर पहला कॉमेंट टाइगर श्रॉफ ने किया है और त्रिशान को बर्थडे विश किया है। भारती सिंह ने – हैपी बर्थडे त्रिशु लिखकर ढेर सारी हार्ड इमोजी शेयर की है। वहीं बिपाशा बसु, राहुल वैद्य, चंदन प्रभाकर, हरभजन सिंह, हुमा कुरैशी, वर्धा नाडियाडवाला, सिद्धांत चतुर्वेदी, सुमोना चक्रवर्ती जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने कपिल के बेटे के लिए खूब सारा प्यार लुटाया है।

बता दें कि पिछले साल 2021 में आज ही के दिन कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया था। कपिल शर्मा ने ट्वीट के जरिए फैन्स को दोबारा अपने पिता बनने की खुशखबरी दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रूप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल’। बता दें कि कपिल और गिन्नी की इससे पहले बेटी है जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks