आज से शुरू हुआ नेटफ्लिक्स का नया ब्लाइंड डेट शो, ऐप पर नहीं इस प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा शो


Netflix india New Show: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आपने कई सारी रोमांटिक, क्राइम थ्रिलर, सस्पेंस से भरी फिल्में देखी होंगी. लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा था की जिस प्लेटफॉर्म पर आप इन रोमाटिक जोड़ियों की जोड़ियां बनते  देखते हैं उसी प्लेटफार्म पर आपका भी मैच छिपा हुआ बैठा है. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने नए शो मैच्ड (Matched@Netflix) का टीजर शेयर किया है. ये एक ब्लाइंड डेट शो (Blind Date Show) होगा जहां बिना देखें अपनी चॉइस के हिसाब से आपको आपका पार्टनर चूस करने का मौका मिलेगा.

नेटफ्लिक्स आपको आपके फेवरेट टेस्ट की मूवी (Netflix Films) जब दिखा सकता है तो मेकर्स ने सोचा क्यों ना वो आपको आपके आइडल मैच से मिलवा दे. आइडिया अच्छा है एक तीर से दो निशाने जो लग रहे हैं. जिस प्लेटफार्म पर फिल्में देखो उसी पर अपना आइडियल मैच भी खोजों. हर हफ्ते 1 शख्स को मिलेगा ब्लाइंड डेट पर जाने का मौका. आज यानी 8th फरवरी से ये शो शुरू हो चुका है. ये शो आपको नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगा.

इस शो को डिस्क्राइब करते हुए नेटफ्लिक्स ने अपने डिस्क्रिप्शन में लिखा -क्या होगा अगर हमने आपको बताया कि आपकी नेटफ्लिक्स प्रोफाइल डेटिंग प्रोफाइल के हिसाब से भी बन सकती है? मैच्ड@नेटफ्लिक्स एक डेटिंग शो है जहां एक रोमांटिक इंसान केवल 3 नेटफ्लिक्स प्रोफाइल के जरिए अपनी ब्लाइंड डेट को चुनता है, एक्ससाइटेड ? 

शो का पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है जहां आपको पहले एपिसोड में 22 साल के विशेष मिलिंद (Vishesh Milind) की ब्लाइंड डेट स्टोरी देखने को मिलेगी. तो वहीं उनकी डेट बनती दिखाई दी अलीशा (Alisha), हर्षीन कौर मार्किन (Harsheen) , निष्मिता (Nishmita). अब इन तीनों से किसका मैच विशेष से जुड़ता है ये आपको एपिसोड्स में देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Samantha Beauty Secrets: खूबसूरत दिखने के लिए ये नुस्खे आजमाती हैं Samantha, तभी तो साउथ की गर्मी में भी दिखती हैं हसीन

Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज डेट हुई अनाउंस, एक्शन कॉमेडी में Akshay Kumar और Tiger Shroff इस दिन एक साथ आएंगे नजर

image Source

Enable Notifications OK No thanks