ये था नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर का सबसे मुश्किल किरदार, इन बारीकियों पर किया था एक्टर ने काम


Nawazuddin Siddiqui on His Journey:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक किरदार बड़े पर्दे पर निभाए हैं. हर किरदार से जुड़ा एक किस्सा या कोई डायलॉग हमेशा नवाज़ दर्शकों में जहन में छोड़ ही जाते हैं. ऐसे ही अपने जिंदगी से जुड़े कई किस्से नवाजुद्दीन ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सुनाए हैं. नेटफ्लिक्स ने नवाजुद्दीन से जुड़े कई राज और किस्से इस वीडियो में दिखाए हैं. साथ ही नवाज़ ने अपने करियर के हर किरदार के साथ साथ उस किरदार के बारे में भी बताया जिसको करके उनके पसीने छूट गए (Most Difficult Role). इस किरदार के लिए उन्हें खूब वाहवाही मिली लेकिन ये किरदार उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार रहा. आखिर कौन सा है वो किरदार पढ़िए इस रिपोर्ट में.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही ठाकरे. बाल ठाकरे (Bal Thackeray) का किरदार निभाना नवाज के लिए काफी मुश्किल था.नवाज ने नेटफ्लिक्स पर शेयर की गई वीडियो में बताया. नवाज़ ने कहा-मेरे कैरियर का जो सबसे मुश्किल रोल था वो था ठाकरे, मुश्किल इसलिए था क्योंकि मुझे कॉपी नहीं करना था ठाकरे की, मैने सोचा उनके थॉट को पकड़ू, वो स्पीच देते थे तो उनका तरीका था ऐसे हाथ दिखाकर बात करने का, वो इसलिए था क्योंकि जब वो सिगार उनके हाथ में होता था. तो वो जब सिगार पीते थे तो उनका हाथ न बात करते हुए वैसे रहता था. इतनी डिटेल्स मैंने उनकी हर बात पकड़ी हैं. 

आप ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इन बारीकियों पर ध्यान दिया होगा कि उनका ये टैलेंट कई नामी कलाकारों से ज्यादा है. और अब काफी मेहनत के बाद नवाजुद्दीन को उनकी मेहनत का स्वाद भी चखने को मिला है. वहीं इस वीडियो में नवाज ने अपनी जर्नी पर एक पोएट्री भी तैयार की है, जिसकी पंक्तियां कुछ ऐसी हैं -कुछ बेजुबान शब्द थे उनका एहसास कहीं छुपा हुआ, क्यों अनसुना कर रहा है समुंदर मेरी लहरों को, यही सोच में फिरता रहता है यहां वहां, मगर शायद सपनों का खाता तक खुलता है, जब राह चलते सवालों में भी एक सहमा सा दिल कोई इशारा ढूंढता है…

Sara Ali Khan Fitness: ऐसे रखती हैं सारा अली खान अपनी फिटनेस का खयाल, जिम के बाहर दिखा ये स्टनिंग लुक

Post Ka Postmortem: Taapsee Pannu ने जब Skeleton के साथ शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कर डाले थे मजेदार कमेंट्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks