अनुष्का शर्मा ने समुद्र किनारे दिए खूबसूरत पोज, एक्ट्रेस के ‘Beach Look’ पर फिदा हुए नेटिजेंस


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती हैं. वे इन दिनों मालदीव में हैं, जहां से वे समुद्र किनारे लुत्फ उठाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

अनुष्का का बीच लुक देखकर नेटिजेंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. अनुष्का को फोटोज में नारंगी रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने गर्मी से बचने के लिए, सिर पर हैट लगाई हुई है. अनुष्का ने ये फोटोज करीब 4 घंटे पहले शेयर की हैं, जिस पर 15 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

अनुष्का शर्मा बिना मेकअप के लगीं बेहद हसीन
अनुष्का की फोटोज पर नेटिजेंस के साथ-साथ सेलेब्स ने कमेंट करके प्यार जताया है. वे फोटोज में इतनी हसीन लग रही हैं कि फैंस उनकी तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उन्होंने जूलरी भी कैरी की हुई है, जिससे वे और भी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर किसी तरह का कोई मेकअप नहीं है. उन्होंने फोटोज के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी फोटोज खुद खींचने का परिणाम.’

Anushka Sharma, Anushka Sharma Beach Look, Anushka Sharma Maldives Vacation, Anushka Sharma Instagram, Anushka Sharma Photos, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा मालदीव वेकेशन

अनुष्का शर्मा मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं कुल दो फोटोज
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुल दो फोटोज शेयर की हैं. वे पहली फोटो में कैमरे की ओर करीब से निहारती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में वे थोड़ा दूर खड़े होकर स्माइल कर रही हैं. इसके अलावा, फोटो में समुद्री किनारे और नीले आसमान का मनमोहक नजारा देखने को मिल रहा है. अनुष्का फैंस को वेकेशन गोल दे रही हैं.

अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर
अनुष्का को अकेले इंस्टाग्राम पर 58.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. काम की बात करें तो दर्शक उन्हें फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में लीड रोल निभाते हुए देखेंगे. वे काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उन्हें फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Tags: Anushka sharma, Entertainment

image Source

Enable Notifications OK No thanks