‘नेवर मेट ए प्लेयर लाइक एमएस धोनी’: रवि शास्त्री शोएब अख्तर से कहते हैं


महेंद्र सिंह धोनी, जिसने एक क्रिकेटर के जीतने के लिए सब कुछ जीता है, वह मोबाइल फोन नहीं रखता है। जी हां, आपने सही पढ़ा और इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने किया।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से बात करते हुए शास्त्री ने कहा कि उन्होंने धोनी जैसा खिलाड़ी कभी नहीं देखा, जो किसी भी हाल में अपना आपा नहीं खोता. रावलपिंडी एक्सप्रेस, जैसा कि शोएब अपने प्रशंसकों के बीच प्यार से जाना जाता है, ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा, ‘मैंने धोनी जैसा इंसान कभी नहीं देखा। कभी-कभी आप उस पर विश्वास नहीं कर सकते। वह हर स्थिति में एक जैसा रहता है। चाहे वह शून्य हो, शतक हो, विश्व कप ट्रॉफी उठाना हो या पहले दौर में हारना हो, यह उसके लिए कोई मायने नहीं रखता।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपसे वादा कर रहा हूं कि मैंने कई खिलाड़ी देखे हैं लेकिन आज तक मैं उनके जैसा कोई नहीं मिला। सचिन का मिजाज शानदार था लेकिन कभी-कभी गुस्सा भी आ जाता था। अगर वह अपने हाथ में फोन रखने से बच सकता है, तो वह अपने हाथ में फोन रखने से बच सकता है। सच कहूं तो आज तक मेरे पास उसका फोन नंबर नहीं है। मैंने कभी पूछा भी नहीं क्योंकि मैं जानता हूं कि वह अपने साथ मोबाइल फोन नहीं रखता है।”

विराट कोहली और रोहित के बारे में बात करते हुए शास्त्री ने कहा, “विराट मैदान पर एक जानवर की तरह है, एक बार जब वह मैदान पर कदम रखता है, तो वह सिर्फ प्रतिस्पर्धा करना चाहता है और उसे किसी और चीज की परवाह नहीं है। दूसरी ओर, रोहित को वापस रखा गया है। वह अभी भी अपनी क्षमता से अवगत नहीं है। ”

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks