शाहरुख खान के ‘मन्नत’ की नई Inside Photo आई सामने, पत्नी गौरी खान ने दिखाई ये खास झलक


‘वन वुमेन मैन’ कहलाए जाने वाले शाहरुख खान (shahrukh khan) जितना फेमस हैं उतनी ही फेमस उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri khan) हैं.अपने पति के जैसे फिल्मे नहीं करती हैं लेकिन वह एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है. जहां किंग खान अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के चलते करोड़ों दिलों पर राज करते हैं, वहीं उनकी पत्नी बी-टाउन की मशहूर हस्तियों के घर डिजाइन करने के लिए जानी जाती हैं.

इंटीरियर डिजाइनर होने के अलावा गौरी खान, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ (Red Chillies Entertainment) का भी काम संभालती है. गौरी ने न केवल फेमस सेलिब्रिटीज के घर को सजाया है, बल्कि अपने बंगले ‘मन्नत’ का भी इंटीरियर डिजाइन भी किया है.गौरी खान  ने सोशल मीडिया पर अपने आलीशान घर मन्नत (Mannat Pics) की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.

(फोटो साभारः Instagram @gaurikhan)

दरअसल हिंदी सिनेमा की दिग्गज कलाकार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों के साझा किया है. गौरी इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह एक सोफानुमा चेयर पर बैठी हुईं दिख रही है. साथ ही वह अपने घर मन्नत पर खुद के आइडिया से इंटीनियर डिजाइन की बदौलत तैयार की गई दीवार को दिखाती हुईं नजर आ रही हैं.

इस वॉल का कलर कॉम्बिनेशन ब्लैक एंड व्हाइट है. जोकि देखने में काफी आकर्षित लग रहा है. इतना ही नहीं गौरी खान के इंस्टाग्राम पर आप मन्नत की अन्य तस्वीरों में ये देख सकते हैं कि शाहरुख खान का घर वाकई कितना आलीशान और शानदार है, जो किसी राजमहल से कम नहीं लगता है.

शाहरुख खान ने जहां अपने बंगले को खरीदने के लिए दिन-रात मेहनत की थी, वहीं गौरी ने इसे सजाने के लिए अपना पूरा टैलेंट झोंक दिया था. शाहरुख खान ने 2001 में 13.32 करोड़ रुपए में ये घर खरीदा था, जिसकी कीमत आज 350 करोड़ रुपए के बराबर है. पहले शाहरुख खान इस बंगले को ‘जन्नत’ नाम देना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ‘मन्नत’ नाम दिया था, क्योंकि ये बंगला खरीदना उनका सपना था. घर को सजाने का पूरा जिम्मा गौरी ने लिया था और उन्होंने एक-एक कोना बेहद क्लासी तरीके से सजाया था

Tags: Gauri khan, Shahrukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks