कटरीना कैफ धमकी मामले में नया ट्विस्‍ट, वकील का दावा- मनविंदर को 3 साल से जानती हैं एक्‍ट्रेस


कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने फौरन गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी का नाम मनविंदर बताया गया, जिसे स्ट्रगलिंग एक्टर होने के साथ-साथ कटरीना कैफ का जबरा फैन भी बताया गया। अब आरोपी मनविंदर सिंह के वकील संदीप शेयरखाने ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने न तो कटरीना कैफ को स्टॉक किया और न ही विकी को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने उनपर लगे इन सभी आरोपों को झूठा बताया है, जबकि पुलिस रिमांड कॉपी में बताया गया है कि आरोपी मनविंदर सिंह ने विकी कौशल को गन पॉइंट पर रखने और उसके RIP यानी रेस्ट इन पीस की तारीख फाइनल होने का मैसेज भेजा था।

वकील ने बताया- कटरीना और उनकी फैमिली 3 साल से जानती हैं उन्हें

वकील ने बताया है, ‘Katrina Kaif और उनका परिवार मेरे मुवक्किल को 3 साल से अच्छी तरह से जानते हैं। मनविंदर 2019 से कटरीना कैफ और उनके परिवार से सम्पर्क में था, दोनों के बीच फोन और सोशल मीडिया के जरिए बातचीत भी होती थी, उनकी बहन आयशा कैफ से लगातार वह टच में था। इंस्टाग्राम से बहुत सारे कॉमेंट्स को कटरीना कैफ और विकी कौशल ने डिलीट किया है, सिर्फ मेरे मुवक्किल को फंसाने के लिए।”

कहा- मेरा मुवक्किल एक स्ट्रगलिंग एक्टर है
उन्होंने मनविंदर के बचाव में यह भी कहा है, ‘मेरा मुवक्किल एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और एक ही इंडस्ट्री में होने की वजह से वो एक-दूसरे को जानते हैं।’

2 दिन की कस्टडी
बता दें कि पुलिस की तरफ से कोर्ट में यह दलील दी गई है कि उन्हें इंस्टाग्राम आईडी की जांच करनी है, थ्रेट देने को लेकर जांच करनी है इसलिए 2 दिन की कस्टडी कोर्ट ने दी है।

RIP यानी रेस्ट इन पीस की तारीख फाइनल होने का मेसेज
वहीं पुलिस की रिमांड कॉपी के जिन बातों का जिक्र किया गया है उसमें बताया गया है कि आरोपी मनविंदर सिंह ने विकी कौशल को गन पॉइंट पर रखने और उसके RIP यानी रेस्ट इन पीस की तारीख फाइनल होने का मेसेज भेजा था। यह मेसेज भेजकर विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी आरोपी ने दी थी।

विक्की कौशल ने की थी सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत
बता दें कि Vicky Kaushal ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और बताया था कि उन्हें और उनकी वाइफ कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2) और 354(D) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks