News in 5 Minutes: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से लेकर ईशा गुप्ता के खुलासे तक, पढ़ें अबतक 5 बड़ी खबरें


Entertainment fatafat news in 5 minutes: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की. उन्होंने  अपने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”  इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणवीर कपूर ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं. यहां पढ़ें खबर.

टीवी के पॉपुलर बच्चों का डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ (DID L’il Masters  Season 5) में नोबोजित नारजैरी ने जीत हासिल की है. वह 9 साल के हैं. असम के रहने वाले नोबोजित ने फिनाले में अपुन पेगू, आध्याश्री, सागर वरपे और रिशिता तांती को हराकर ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता. शो को सोनाली बेंद्रे, मौनी रॉय और रेमो डिसूजा जज कर रहे थे. वहीं, डीआईडी लिटिल मास्टर्स की होस्टिंग जय भानुशाली कर रहे थे. नोबोजीत टीम वैभव का हिस्सा थे. उन्होंने शो के दौरान फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और कंटेंपरेरी डांसिंग स्टाइल से लोगों का दिल जीता. यहां पढ़ें खबर.

Umang Police show 2022: ‘उमंग मुंबई पुलिस शो 2022’ का आयोजन बीती रात को किया गया. इस शो में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने शिरकत कीं. शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ से लेकर शहनाज गिल, कृति सेनन, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सौम्या टंडन, दिव्यांका त्रिपाठी , राखी सावंत और नेहा धूपिया सहित कई अन्य सितारे को शो में शानदार प्रर्दशन किया. हालांकि बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री शो में सबसे शानदार रही है. यहां पढ़ें खबर.

अर्चना पूरन सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) की जान हैं. वह इस शो में प्रत्यक्ष तौर पर हिस्सा नहीं लेती हैं. वह इस शो से बतौर जज जुड़ी हैं और शो को मजेदार बनाने में अहम भूमिका निभाती हैं. वह शओ में बहुत जरूरी ‘तड़का’ जोड़ती हैं. कई बार, उनके खाने, उनके ड्रेस और खर्च पर चुटकुले भी बनते हैं. लेकिन वह इसे मजाकियां तौर पर लेती हैं. हालांकि, उनके पति परमीत सेठी को लगता है कि अर्चना पर बनाए हर मजाक के लिए ‘रॉयल्टी’ मिलनी चाहिए. यहां पढ़ें खबर.

Esha Gupta advice: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों बॉबी देओल की ‘आश्रम 3’ को लेकर खबरों में हैं. इस शो में उन्होंने सोनिया का करिदार निभाकर वाहवाही लुटी थी. अब अदाकारा का कहना है कि काश उन्होंने अभिनय का कोर्स नहीं किया होता तो वह अपने सपने के पीछे भागतीं और वकील बनतीं. यहां पढ़ें खबर .

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks