बेटे को टॉक्सिक माहौल नहीं देना चाहती- निशा रावल ने काव‍िश की परवरिश को लेकर बयान किया दर्द


टीवी ऐक्ट्रेस और ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट रहीं निशा रावल (Nisha Rawal) ने 5 साल के बेटे काविश (Kavish) की परविश, सिंगल मदर की जिम्मेदारियों से लेकर अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर खुलकर बातचीत की। हमारी सहयोगी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में निशा रावल ने कहा कि टॉक्सिक परवरिश से अच्छा है कि मैं अपने बेटे काविश की परवरिश अकेले ही करूं। मैं बेटे को दुनियाभर की सब खुशियां देना चाहती हूं। इसीलिए मैं घर और काम दोनों को बैलेंस कर रही हूं। मैं बेटे की बेस्ट परवरिश करना चाहती हूं।

टॉक्सिक रिलेशनशिप से बेहतर है कि मैं अकेले ही बेटे की परवरिश करूं
निशा रावल ने बेटे की अकेले परवरिश करने को लेकर कहा है कि मेरे पैरेंट्स, मेरा पूरा स्टाफ बेटे काविश को एक बेहतर माहौल देता है। ताकि वह खुश रहे। टॉक्सिक रिलेशनशिप के माहौल से अच्छा है कि मैं अकेले ही बेटे को पालन पोषण करूं।


मेरी मां और स्टाफ का पूरा सपोर्ट है
निशा ने कहा कि मैं घर से जब काम के लिए निकलती हूं तो इससे पहले बेटे के साथ टाइम स्पेंड करती हूं और उसे पूरा समय देती हूं। मेरे लिए मदरहुड को जीना एक आशीर्वाद है। मेरा स्टाइफ और मेरी मां बेटे काविश की परवरिश में पूरा सपोर्ट करते हैं। अब मैं सिंगर पेरेंट हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मैं अपने बेटे की परवरिश कर रही हूं।

Kanika Kapoor Personal Life: 18 की उम्र में ब्याही गई थीं कनिका कपूर, 3 बच्चों को पाला लेकिन जिंदगी के सबक ने तोड़कर रख दिया
हां टेंशन होती है कि सब कैसे मैनेज करूंगी लेकिन…
‘हां कई बार मैं परेशान हो जाती हूं कि बदलते समय के साथ मैं कैसे सबकुछ मैनेज करूंगी। कैसे सभी खर्चों को उठाऊंगी। ये चीज रोज मेरे दिमाग में रहती है। लेकिन इन सब चीजों को छोड़कर मैं आगे बढ़ती हूं और जिंदगी के इन चैलेंज को अपनाती हूं। मैंने जिंदगी से काफी कुछ सीखा है और मैं हमेशा पॉजिटिव चीजों को स्वीकार करती हूं और लाइफ में आगे बढ़ती हूं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks