खतरों के खिलाड़ी 12: स्टंट में बुरी तरह जख्मी हुए निशांत भट्ट,बोले- 3-5 करने आया था, मेरा ही हो गया


स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में रोहित शेट्टी एक-से-एक खतरनाक टास्क करवा रहे हैं। साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूट हो रहा ये शो तो जल्द ही आपको टीवी पर देखने को मिलेगा। लेकिन उसके पहले जो वहां से तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, वह दिल दहला देने वाले हैं। पहले आपने ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ ऐक्ट्रेस कनिका मान की फोटो देखी थी, जिसमें वह बुरी तरह घायल थीं। उनके हाथ और पैर पर घाव के निशान थे। अब निशांत भट्ट के साथ भी इससे थोड़ा ज्यादा बुरा हुआ है। उनके कंधों पर तो चोट आई ही है। इसके अलावा दोनों घुटने भी फूटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 में डेयरिंग टास्क करने के बाद कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) चोटिल हो गए हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि फैन्स उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहे हैं। उनकी तीन तस्वीरें सामने आई हैं। एक में उनका दाहिना कंधा लाल हो रखा है। कई जगह वहां पर घाव नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में उनके दोनों घुटने बुरी तरह से छिले हुए हैं। यहां तक कि ऊपर की चमड़ी तो एकदम गायब ही हो गई है। और खरोंच आने के कारण खून का जमाव भीहो गया है। तीसरी तस्वीर में दोनों घुटने पर पट्टी बंधी हुई है।


Khatron Ke Khiladi 12 Promo: इस खतरनाक स्टंट पर रुबीना दिलैक की निकली चीख, बिलखते हुए यह बोलीं ऐक्ट्रेस
‘खतरों के खिलाड़ी’ से निशांत भट्ट की हुई हालत पस्त
इन तस्वीरों के अलावा उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जो जख्मी होने के बाद का है। इसें वह कह रहे हैं, ‘मेरे बॉम्बे में रह रहे जितने भी दोस्तों ने झूठ बोला है कि ये शो लाइफ टाइम एक्सपीरियंस होगा तो ये बिलकुल भी नहीं है। क्योंकि खतरा करते-करते मेरा कतरा-कतरा निकल रहा है इस शो में। और हर स्टंट में मुझे चोट लगती है। हर स्टंट में मुझे जानवर काटते हैं। ऐसा क्यों, पता नहीं।’


Khatron Ke Khiladi 12: टास्क में बुरी तरह जख्मी हुईं Kanika Mann, जल गया हाथ, पैरों पर आईं खरोंचे
निशांत भट्ट का हुआ KKK12 में तीन-पांच
निशांत आगे वीडियो में कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था, ‘मुझे थोड़ा झूठ भी बोलना पड़ेगा तो मैं इस शो को बहुत इंजॉय कर रहा हूं। यह मेरी लाइफ का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है। मैं यहां तीन-पांच अलग करने आया था लेकिन स्टंट्स ने मेरा ही तीन-पांच कर दिया। इस शो के बाद मुझे अपना कुछ नया निकालना पड़ेगा। क्योंकि तीन पांच मेरे साथ हो गया है।’ अब इस वीडियो और फोटो के आने के बाद फैन्स निशांत भट्ट के लिए परेशान हो रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks