ICC महिला विश्व कप शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं, COVID-19 उछाल के बावजूद स्थान: इवेंट सीईओ | क्रिकेट खबर


आईसीसी महिला वनडे विश्व कप की सीईओ एंड्रिया नेल्सन ने शुक्रवार को कहा कि मेजबान देश न्यूजीलैंड में हाल ही में कोविड-19 के ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार के बावजूद आयोजन स्थलों की संख्या या कार्यक्रम के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा। विश्व कप 4 मार्च से न्यूजीलैंड में होने वाला है, जिसमें मेजबान टीम टूर्नामेंट के पहले मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। हालाँकि, न्यूजीलैंड ने हाल ही में कई प्रतिबंधों के कारण COVID-19 मामलों में वृद्धि देखी है।

“हम काफी समय से 2022 में विश्व कप की मेजबानी करने की तैयारी में थे, मूल रूप से यह 2021 के लिए निर्धारित किया गया था। हम अच्छी तरह से ट्रैक पर हैं और तौरंगा में शुरुआती मैच से 35 दिन दूर हैं और फाइनल से 66 दिन दूर हैं। क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल।

नेल्सन ने शुक्रवार की सुबह एक कॉल-कॉल पर पत्रकारों के एक चुनिंदा समूह को बताया, “पहली बात यह है कि टूर्नामेंट का कार्यक्रम यथावत है, और इसमें न्यूजीलैंड के चारों ओर घूमना शामिल है।”

उन्होंने कहा, “हम आईसीसी के साथ एक प्रबंधित माहौल में काम कर रहे हैं। लेकिन मोटे तौर पर, टूर्नामेंट देश भर में योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा।”

गुरुवार को, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह सुनिश्चित करके COVID-19 के जोखिम को रोकने के लिए एक पुनर्निर्धारित कार्यक्रम की घोषणा की कि टीमों को पुरुषों और महिलाओं दोनों की घटनाओं में मैचों के लिए बहुत अधिक यात्रा नहीं करनी पड़ेगी।

नेल्सन ने कहा, “पिछले हफ्ते या तो बड़ा बदलाव आया है, हालांकि न्यूजीलैंड में ओमाइक्रोन संस्करण है। लेकिन जो नहीं बदला है वह एथलीटों के लिए एक अविश्वसनीय घटना का आयोजन करने की हमारी पूर्ण प्रतिबद्धता है।”

विश्व कप छह स्थानों पर खेला जाना है – तोरंगा, डुनेडिन, हैमिल्टन, वेलिंगटन, ऑकलैंड और क्राइस्टचर्च और नेल्सन ने कहा कि अब तक स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

“योजना शेड्यूल को बनाए रखने की है क्योंकि यह छह स्थानों के साथ है। जितना संभव हो सके उन स्थानों के बीच यात्रा की सुरक्षा के लिए आकस्मिक उपाय किए गए थे।

“हम वर्तमान में उस कार्यक्रम के अनुसार कार्यक्रम का मंचन कर रहे हैं जिसे पहले स्थान में बदलाव के साथ प्रकाशित किया जा चुका है।” “इसलिए, खिलाड़ियों के लिए आयोजन के तरीके में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं हुए हैं। मुख्य रूप से परिवर्तन स्टेडियम के अंदर दर्शकों से संबंधित हैं।” नेल्सन ने कहा कि न्यूजीलैंड सरकार इस कार्यक्रम में उपस्थिति को “अधिकतम” करने की पूरी कोशिश कर रही है।

प्रचारित

“न्यूजीलैंड एक ट्रैफिक लाइट सिस्टम में चला गया है। नए संस्करण के आगमन के साथ, हम ट्रैफिक लाइट सिस्टम के लाल पर हैं। और, मोटे तौर पर, यह केवल 100 के समूहों में घटनाओं में उपस्थिति रखता है।

ओमिक्रॉन संस्करण के बाद टूर्नामेंट के आयोजन में क्या बदलाव आए हैं, इस पर पीटीआई के एक सवाल के जवाब में नेल्सन ने कहा, “इसलिए, इस समय हम जो काम कर रहे हैं, वह यह है कि हम प्रत्येक स्टेडियम में 100 के कितने समूह फिट कर सकते हैं।” पीटीआई एनआरबी एपीए पीएम पीएम

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks