‘सांवरिया’ में रणबीर कपूर के तौलिया डांस को नोरा फतेही समझ बैठीं कुछ और, खेल-खेल में दिया विवादित बयान


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ‘हेड्स अप’ नाम का एक मजेदार खेल खेला, जहां उन्हें डांस मूव्स के जरिये फेमस एक्टर्स को पहचानने का टास्क दिया गया था. उन्होंने मशहूर सेलेब्स के हुक स्टेप्स को दोहराने की कोशिश भी की. नोरा को उनके डांस के लिए सराहा जाता है. वे फिलहाल रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज हैं.

वे इससे पहले रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘हुनरबाज’ में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोरा ने हुक स्टेप्स के जरिये फेमस सितारों के नामों का अनुमान लगाने की कोशिश की, लेकिन वे रणबीर कपूर के ‘तौलिया डांस’ को कुछ और ही समझ बैठीं. वे रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ के गाने ‘जब से तेरे नैना’ में उनके फेमस ‘तौलिया डांस’ से उन्हें पहचान पाने में नाकाम रहीं.

उन्होंने हैरानी से पूछा, ‘यह एक आदमी है? उन्होंने तौलिया हटा दिया? यह कौन सी ब्लू फिल्म है?’ गौरतलब बात यह है कि ‘सांवरिया’ के फिल्मांकन में नीले रंग का बहुत प्रयोग नजर आता है. एक्ट्रेस हंसती हुई कहती हैं, ‘यह कौन सा खेल है जो आप मुझे खिला रहे हैं?’ नोरा को रणबीर कपूर को पहचानने में मुश्किल हुई.

नोरा फतेही सही जवाब न बता पाने से निराश हुईं
उन्होंने बाद में रणबीर को फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के गाने ‘बलम पिचकारी’ के हुक स्टेप से पहचाना. नोरा ने रणबीर को लेकर एक सवाल भी किया. एक्ट्रेस ने पूछा, ‘उन्होंने कौन सी ब्लू फिल्म की थी?’ नोरा सही जवाब न बता पाने की वजह से निराश दिखीं.

नोरा ने कई सितारों के डांस मूव्स को दोहराया
उन्होंने अपने डांस मूव्स के जरिए आमिर खान, गोविंदा, करिश्मा कपूर, सलमान खान जैसे सेलेब्स का सही अनुमान लगाया. उन्होंने करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन जैसे सितारों के डांस मूव्स को दोहराने की भी कोशिश की.

Tags: Nora Fatehi, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks