अब अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे भी लगाएंगी टीवी पर ठुमके, ‘झलक दिखला जा 10’ में आएंगी नजर


पॉप्युलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखलाजा 10’ पांच साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है। इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम और नए होस्ट के नाम आए दिन सामने आ रहे हैं। पहले खबर थी कि इस शो में पारस कलनावत, निया शर्मा, नीति टेलर जैसे चर्चित सेलेब्स नजर आएंगे। इनके नाम कंफर्म हैं। इस बीच ‘बिग बॉस 11’ की विनर और ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे का नाम भी लिया जा रहा है। अब यह भी शो में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगी।

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने साल 2018 में सलमान खान द्वारा होस्टेड विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ को जीतने के बाद कुछ शोज और वेब सीरीज में काम किया था। लेकिन सके बाद वह एकदम से गायब हो गईं। अब ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस शो को माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही जज करेंगे। वहीं, भारती सिंह इस सीजन को होस्ट करेंगी।

Paras Kalnawat: ‘समर’ पारस कलनावत ने साइन किया ‘झलक दिखला जा 10’, गुस्साए ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने उठाया ये कदम
पारस कलनावत का हुआ कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट
इस सीजन में आने के लिए ही ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के मेकर्स ने पारस कलनावत का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया था। मेकर्स का कहना था कि एक्टर ने उन्हें नहीं बताया था कि वह इस शो के साथ-साथ दूसरे प्रोजेक्ट को साइन कर रहे हैं। लेकिन समर का रोल निभा रहे पारस (Paras Kalnawat) के मुताबिक, उन्होंने प्रोडक्शन को इस बार में बताया था। और वह इस शो से इसलिए जुड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने करियर के इस पड़ाव में नए चैलेंजेस लेना है। खुद को साबित करना है।

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Host: भारती सिंह होस्ट करेंगी ‘झलक दिखला जा 10’, मनीष पॉल का पत्ता कटा!
‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आएंगे क्रिकेटर्स
बता दें कि इन सब नामों के बीच कुछ धीरज धूपर और शेफ जोरावर कालरा के भी इस रियलिटी शो का हिस्सा होने का बात सामने आ रही है। इतना ही नहीं, हिना खान, क्रिकेटर हरभजन सिंह और सुरेश रैना के भी नामों को लेकर अफवाह उड़ रही है। हालांकि अभी कुछ पक्का नहीं है कि ये आएंगे या नहीं। अभी इन्हें अप्रोच किया गया है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) सितंबर से ऑन एयर होगा और इसी के बाद ‘बिग बॉस 16’ प्रीमियर किया जाएगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks