अब स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. कई बार अपने बयानों को लेकर स्वरा नेटिजेंस के भी निशाने पर आ चुकी हैं. लेकिन, अब स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी (Swara Bhaskar Death Threat) मिली है. अभिनेत्री को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी. अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था.

एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा, ‘शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है.’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि संबंधित मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

स्वरा भास्कर ने यह खत ट्विटर के जरिए शेयर भी किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- ‘देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने.’

देखें स्वरा का ट्वीट और लेटर-

Swara Bhaskar, Swara Bhaskar death threat, mumbai police, Swara Bhaskar news, Swara Bhaskar news in hindi, स्वरा भास्कर, स्वरा भास्कर को मिली धमकी, bollywood news

स्वरा भास्कर ने शेयर किया पत्र. फोटो साभारः ट्विटरः @ReallySwara

पत्र भेजने वाले ने खुद को देश का नौजवान बताया है और हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा है- ‘अपनी भाषा को मर्यादा में रखो देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.’ इस संबंध में स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायद दर्ज कराई है. बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर अब उन्हें धमकी मिली है.

Tags: Bollywood news, Swara Bhaskar

image Source

Enable Notifications OK No thanks