OMG First Look: Oh My Ghost से सनी लियोनी का खतरनाक लुक रिवील, जानिए रोल से लेकर फिल्म की कहानी के बारे में सब


ऐक्ट्रेस सनी लियोनी की मच अवेटेड फिल्म OMG यानी Oh My Ghost का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में सनी लियोनी हाथ में कटार पकड़े हुए निडर अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को साउथ के स्टार विजय सेतुपति ने शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी। Oh My Ghost में सनी लियोनी एक रानी के किरदार में है, जिससे एक बड़ी मिस्ट्री जुड़ी हुई है।

सनी लियोनी ने भी इस फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, ‘हर रानी की एक हिस्ट्री होती है, लेकिन ये तो मिस्ट्री की रानी है।


फिल्म की हीरो भी और विलेन भी

Oh My Ghost एक तमिल हॉरर कॉमिडी है, जिसे युवान ने डायरेक्ट किया है। युवान ने हाल ही इस फिल्म और सनी लियोनी के किरदार के बारे में अहम जानकारी दी। युवान ने बताया, ‘सनी लियोनी के कैरेक्टर के बारे में खास बात यह है कि वह फिल्म की हीरो भी है और विलेन भी। कई ऐसे पल आएंगे, जहां वह एकदम सॉफ्ट लगेंगी और फिर ऐसे भी पल हैं, जहां वह अपना अहंकार भरा रूप भी दिखाती हैं। इस रोल में सनी लियोनी को दोनों तरह के इमोशन्स दिखाने थे और उन्होंने कमाल का काम किया है।’

Video: साड़ी में सनी लियोनी ने हसबैंड संग खेल रहीं बास्केटबॉल, वीडियो देख आएगी शाहरुख-काजोल की याद
एक महीने से पहले से शुरू कर दी थी तैयारी

युवान ने आगे बताया कि सनी लियोनी में एक और खास बात है। वह यह कि जब तक सीन सही ढंग से न हो जाए, वह रीटेक देने से नहीं घबरातीं। सनी लियोनी ने इस रोल के लिए एक महीने पहले से ही तैयारी करनी शुरू कर दी थी। चूंकि फिल्म तमिल भाषा में बनी है, इसलिए सनी के लिए सेट पर एक तमिल ट्यूटर भी रखा गया था। युवान ने बताया कि अब सनी लियोनी बहुत अच्छी तमिल भाषा बोलती हैं। इसीलिए युवान अब तमिल में भी सनी लियोनी से ही डबिंग करवाना चाहते हैं।

1000 साल पुराने वक्त की कहानी

Oh My Ghost की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है। फिल्म में सनी लियोनी के अलावा कमीडियन सतीश, योगी बाबू, संजना और दर्शा गुप्ता और तिलक रमेश भी नजर आएंगे। कहानी 1 हजार साल पुराने वक्त की है। इसे Cleopatra के जमाने की कहानी बताया जा रहा है।

Sunny Leone Oh My Ghost First Look

ओ माय गॉड में सनी लियोनी का फर्स्ट लुक



image Source

Enable Notifications OK No thanks