द कपिल शर्मा शो पर एक्टर हंसते-हंसते कह गए बड़ी बात, बोले- अपनी बेइज्जती कराते रहो


‘द कपिल शर्मा शो’ पर हर हफ्ते सेलिब्रिटीज और कलाकार पहुंचते हैं और कॉमेडी का लुत्फ उठाते हैं. कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के खलनायक गेस्ट के तौर पर आएंगे और कपिल शर्मा की टीम के साथ खूब सारी मस्ती करते दिखाई देंगे. द कपिल शर्मा शो के स्पेशल एपिसोड का हाल ही में प्रोमो भी रिलीज किया गया है. प्रोमो वीडियो में एक्टर आशीष विद्यार्थी, यशपाल शर्मा, अभिमन्यु सिंह, मुकेश ऋषि का कपिल शर्मा स्वागत करते नजर आ रहे हैं. 

‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा मजाकिया अंदाज में शो का टैगलाइन बताते नजर आ रहे हैं. यशपाल शर्मा कहते हैं, इस शो का टैगलाइन है…’ अपनी बेइज्जती करवाते रहो और कुछ बोलो मत.’ यशपाल सिंह की बात खत्म होते ही अभिमन्यु सिंह कहते हैं, ‘ये एक अजीब-सी बात है कि दूसरों की दो ही चीजें अच्छी लगती हैं- बेइज्जती और बीवी.’ एक्टर अभिमन्यु की बात खत्म होते ही कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह समेत सभी जोर से ठहाके लगाते हैं. 


कपिल शर्मा प्रोमो वीडियो में एक्टर आशीष विद्यार्थी संग भी मजेदार बातें करते हुए दिख रहे हैं. आशीष विद्यार्थी वीडियो में मजाकिया अंदाज में मोटिवेशनल स्पीकर बनने के पीछे का कारण बताते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का जवाब सुनकर कपिल शर्मा समेत हर कोई हंस-हंस के लोटपोट होता दिख रहा है. 

कॉमेडी शो का एक अन्य प्रोमो भी सोनी टीवी के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है. प्रोमो वीडियो में अन्नु कपूर, सतीश कौशिक और रमी जैफरी नजर आ रहे हैं. तीनों अपने-अपने किस्सों से कॉमेडी शो पर रंग जमाते दिखाई दे रहे हैं. बता दें इस वीकेंड कॉमेडी शो पर खूब सारी मस्ती और मजाक का डबल डोज दर्शकों को मिलने वाला है. 

‘3 इडियट्स’ में ‘राजू रस्तोगी’ की मां बनीं अमरदीप झा की बेटी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें 

बैकलेस आउटफिट पहन निया शर्मा ने मचाया बवाल, वायरल तस्वीरें देख चाहने वालों का हुआ बुरा हाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks