किस दिन और किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी The Kashmir Files? सारी जानकारी आई सामने


The Kashmir Files OTT Release Date: द कश्मीर फाइल्स ने पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की एक अलग ही कहानी लिखी. इस फिल्म को देखने के लिए थिएटरों में लाइनें लगी. शो हाउसफुल गए और अब ये फिल्म ओटीटी पर आ रही है. इस फिल्म को ZEE5 पर स्ट्रीम किया जाएगा. 13 मई को ये फिल्म ZEE5 पर आ रिलीज़ की जाएगी. बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब भारत और कई अन्य देशों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी. 

इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने बनाया था. विवेक ने ही ये फिल्म लिखी थी और डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकार नजर आए थे. कहानी उस खालीपन को बयां करती है जो अभी भी कश्मीर की घाटियों में महसूस की जाती है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों की भावनात्मक पीड़ा, उनके दर्द और अपने अस्तित्व के डर और जिंदा रहने के संघर्ष को इस अंदाज में बयां किया था कि देखने वालों की आंखों से आंसू आ गए थे. 

इस फिल्म के डिजिटल प्रीमियर पर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा , “द कश्मीर फाइल्स एक ऐसी घटना को दर्शाती है जो हमारे लोगों के साथ सालों पहले घटी थी और अभी भी बहुतों को पता नहीं है. फिल्म की सफलता उस ईमानदारी का प्रमाण है, जिनके साथ विवेक और क्रू ने इस परियोजना पर काम किया. फिल्म को पूरे देश से सराहना मिली और अब जो लोग इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सके उनके लिए द कश्मीर फाइल्स दुनिया भर में ZEE5 पर उपलब्ध होगी.”

दर्शन कुमार ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया और कहा, “द कश्मीर फाइल्स मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे लिए करियर को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है. मुझे खुशी है कि यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है. मैं  ZEE5 पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं और इसे और ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हूं.”

Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान को हर खतरे से बचाने के लिए साएं की तरह साथ चलते हैं शेरा, लेते हैं करोड़ों रुपये की फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्टिंग छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी लेकिन किस्मत ने मारी ऐसी पलटी, बन गए ‘जेठालाल’

image Source

Enable Notifications OK No thanks